Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Political News: चुनाव से पहले इस बात पर दिग्विजय बोले- हमारे बस का काम नहीं, कमलनाथ सर्वेसर्वा

MP News: चुनाव से पहले (MP Assembly Elections 2023) भोपाल में कांग्रेस के आंदोलन को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कमलनाथ को सर्वेसर्वा (Kamalnath Is Sarvesarva) बताया है. टिकट बटवारे (Ticket Distribution) को लेकर उन्होंने कहा कि ये हमसे नहीं हो पाएगा. किस किस को मनाएं.

Advertisement
MP Political News: चुनाव से पहले इस बात पर दिग्विजय बोले- हमारे बस का काम नहीं, कमलनाथ सर्वेसर्वा
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Jun 25, 2023, 01:32 PM IST

Madhya Pradesh News: भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Assembly Elections 2023) से पहले टिकट बटवारे को लेकर भी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. इस मामले में कांग्रेस काफी आगे नजर आ रही है. इसके लिए दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने 60 सीटों पर एक सर्वे भी किया है. वहीं कमलनाथ ने भी पूरे प्रदेश में एक सर्वे कराया है. माना जा रहा था कि टिकट बटवारे में दिग्विजय सिंह की चलने वाली है. लेकिन, इस बीच उनका एक बयान आया है. जिसमें वो अपना हाथ पूछे खीचते हुए कमलनाथ को सर्वेसर्वा (Kamalnath Is Sarvesarva) बता रहे हैं.

'कमलनाथ सर्वेसर्वा'
बता दें भोपाल में कांग्रेस के आंदोलन कर रही है. इसे संबोधित करने के लिए दिग्विजय सिंह पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने कहा कि कमलनाथ ही सर्वेसर्वा हैं. मध्य प्रदेश चुनाव में सर्वे के हिसाब से ही टिकट मिलेगा. ये हमारे बस का काम नहीं है.

Skin Care Tips: इन 4 विटामिन की कमी से चेहरे पर आते हैं दाग धब्बे, यहां जानें उपाय

'हमारे बस का काम नहीं'
दिग्विजय सिंह ने कहा कि 'उम्मीदवार इतने खड़े हो गए हैं कि मुसीबत हो रही है, किस किसको समझाए, किस किसको नहीं समझाए. हमने तो कह दिया हमारे कमलनाथ जी सर्वेसर्वा हैं. उनका जो सर्वे है, वो पत्थर की लकीर है भैया. उसी के हिसाब से टिकट मिलेगा. किसी और के पास जाने की जरूरत नहीं है. हमारे बस का काम नहीं है. सर्वे से ही सारा काम होगा. इसलिए एकजुट हो जाओ, लड़ों, डरो मत और भाजपा की सरकार मिटाओ.

कांग्रेस करा रही है सर्वे
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. कांग्रेस उम्मीदवारों के चयन के लिए प्रदेश में अलग-अलग सर्वे कर रही है. इसमें से एक सर्वे दिग्विजय सिंह ने किया है. इसमें उन्होंने पहले से हारी या कमजोर 60 सीटों के पूरे आंकड़े दिए हैं. इस रिपोर्ट को कमलनाथ को सौंप दिया गया है. एक और सर्वे कमलनाथ करा रहे हैं, जिसमें आला नेता हर जिले के दौरे में जाकर आंकड़े जुटा रहे हैं.

Shadi Party Ka Video: शादी में आ गए ऐसे लोग तो भूंखे मर जाएंगे मेहमान! भूलकर न दें इनविटेशन

{}{}