trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11874842
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP में इस विधायक के लापता होने के लगे पोस्टर, इतना बढ़ा मामला पुलिस में दर्ज हो गई FIR

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश में एक विधायक के लापता होने के पोस्टर जैसे ही लगे तो मामला इतना बढ़ा कि पुलिस में एफआईआर तक दर्ज हो गई. 

Advertisement
विधायक के लापता होने के लगे पोस्टर
Stop
Arpit Pandey|Updated: Sep 16, 2023, 07:46 PM IST

MP Assembly Election: एमपी में एक विधायक के क्षेत्र में उनके लापता होने के पोस्टर लग गए. खास बात यह है कि यह विधायक पहले भी विवादों में रह चुके हैं. लेकिन जब यह बात विधायक के समर्थकों को पता चली तो सबने हंगामा खड़ा कर दिया. जिसके बाद मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया. फिलहाल मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस घटना को आने वाले विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है. 

विधायक के लापता होने के लगे पोस्टर 

दरअसल, अनूपपुर जिले की कोतमा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ के लापता होने के पोस्टर उनके विधानसभा क्षेत्र में लगे हैं, जैसे ही यह जानकारी उनके समर्थक और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लगी तो सभी ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने को लेकर कोतमा थाने का घेराव किया है और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर ज्ञापन दिया है, जिसके बाद थाना प्रभारी ने मामले को शांत कराया और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया तब धरना प्रदर्शन खत्म हुआ. 

बताया जा रहा है कि यह पोस्टर रेलवे स्टेशन और उसके आपसास लगे थे, जिसमें विधायक सुनील सराफ के लापता होने की बात लिखी थी. पूरे मामले को विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. क्योंकि इस बार कोतमा विधानसभा सीट से कांग्रेस में कई दावेदार नजर आ रहे हैं. जिससे यहां टिकट के लिए घमासान बढ़ता जा रहा है. 

पिछले दिनों भी हुआ था विरोध 

बता दें कि कुछ दिनों पहले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कोतमा विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया था, तब भी सुनील सराफ और दूसरे नेताओं के समर्थकों के बीच जमकर नारेबाजी हुई थी. ऐसे में अब यह लापता होने के पोस्टर लगने का मामला और गर्माता जा रहा है. 

ये भी पढ़ेंः 'गदर-2' देखते-देखते मच गई गदर, हो गया मर्डर, हैरान कर देगा पूरा मामला

Read More
{}{}