trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11679978
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Assembly Election 2023: छतरपुर की SDM ने बनाया राजनीति में आने का मन, दे सकती हैं अपने पद से इस्तीफा

MP Assembly Election 2023: छतरपुर के लवकुश नगर की एसडीएम निशा बांगरे (Nisha Bangre) ने आने वाले विधानसभा चुनाव में उतरने के विचार में हैं. इसके लिए वो अपनी नौकरी से इस्तीफा दे सकती हैं.

Advertisement
MP Assembly Election 2023: छतरपुर की SDM ने बनाया राजनीति में आने का मन, दे सकती हैं अपने पद से इस्तीफा
Stop
Zee News Desk|Updated: May 04, 2023, 10:47 AM IST

MP Assembly Election 2023: राजनीति एक ऐसा नशा है जिसके सर पर सवार हो जाता है फिर उतरता नहीं है. देखा जाता है कि लोग राजनीति करने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा देते हैं. बीते चुनावों में देखा गया है कि अधिकारी अपने पदों से इस्तीफा देकर राजनीति में एंट्री लेते हुए नजर आए थे. ऐसी ही एक और खबर सामने आ रही है. छतरपुर की SDM ने राजनीति में आने का मन बना लिया है और एमपी विधानसभा चुनाव 2023 (MP Assembly Election) लड़ने का विचार बना रही हैं.

कौन है SDM
प्रशासनिक सेवा छोड़ कर राजनीति में आने का मन बनाने वाली SDM का नाम निशा बांगरे हैं. ये इस समय छतरपुर के लवकुश नगर की एसडीएम हैं. उन्होंने विचार बनाया है कि वो इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने पद से इस्तीफा दे सकती हैं और जनता की सेवा के लिए राजनीति में आ सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Sanchi Solar City: सांची को मिलेगी नई पहचान, MP की पहली सोलर सिटी बनेगी, PM मोदी कर सकते हैं लोकार्पण

 

इस पार्टी से लड़ेंगी चुनाव 
हालांकि निशा किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी इस अभी खुल कर सामने नहीं आई हैं. उनका कहना है कि अभी सभी पार्टियां सर्वे करा रही हैं, अब देखने वाली बात होगी कि किस पार्टी की तरफ से संपर्क किया जाता है.

कौन है निशा बांगरे
निशा बांगरे का जन्म बालाघाट में हुआ था.  इन्होंने विदिशा के इंजीनियरिंग कॉलेज से 2010 से 2014 के बीच पढ़ाई की. इसके बाद अमेरिका की बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम किया. हालांकि ये अपने इस काम के अलावा जनसेवा करना चाहती थी. इस विचार को लेकर इन्होंने  2016 में एमपी पीएससी की परीक्षा दी और इनका चयन डिप्टी कलेक्टर के पद पर हुआ.

अब ये जनसेवा करने के लिए नौकरी को छोड़ करके राजनीति में जाने का मन बना चुकी हैं, उन्होंने कहा कि सेवा अभी भी जारी है लेकिन मौका मिला तो और बेहतर करेंगी. बता दें कि प्रदेश में कई ऐसे नेता है जिन्होंने अपनी नौकरी को त्याग राजनीति में कदम रखा और आज अच्छे पदों पर हैं. उन्हीं की राहों पर चलने के विचार में निशा बांगरे भी हैं.

Read More
{}{}