Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Accident News: हादसों में गुजरा दिन! नई ट्रैक्टर ट्रॉली से गिरे श्रद्धालुओं की मौत, कहीं मां-बेटी की जिंदगी खत्म

MP Accident News: मध्यप्रदेश में सोमवार को तीन बड़े हादसे हुए, जिसमें कई लोगों की मौत और करीब 50 लोग घायल हुए. छतरपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 3 बच्चों की मौत और 38 लोग घायल हुए. कटनी में डंपर घर में घुसने से मां-बेटी की मौत हुई. रायसेन में गाय को बचाने के चक्कर में वैन डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें एक युवक घायल हुआ.

Advertisement
Madhya Pradesh Accident News
Stop
Abhay Pandey|Updated: Jan 29, 2024, 11:57 PM IST

Madhya Pradesh Accident News: मध्यप्रदेश में सोमवार का दिन हादसों का रहा. प्रदेश में आज तीन बड़े हादसे हुए, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई. साथ ही करीब 50 लोग घायल हुए हैं. जिसमें सबसे बड़ी घटना छतरपुर जिले में हुई. जहां एक ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क से उतरकर पलट गई. हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई और करीब 50 लोग घायल हो गए.  इसके अलावा कटनी जिले में घर में डंपर घुसने से मां-बेटी की मौत हो गई और रतलाम में वैन चलाते समय एक युवक घायल हो गया.

Accident Video: भीषण सड़क हादसे का डरावना वीडियो, कुछ ऐसे झाड़ियों में गिरा तेज रफ्तार ट्रक

छतरपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली हादसा, 3 बच्चों की मौत
दरअसल, छतरपुर जिले के बाजना मार्ग पर एक नई ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क से उतरकर पलट गई. इस हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई और 38 लोग घायल हुए हैं. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार श्रद्धालु जटाशंकर धाम दर्शन करने जा रहे थे. घटना के बाद कलेक्टर संदीप जीआर ने जिला अस्पताल पहुंचकर श्रद्धालुओं का हालचाल जाना और डॉक्टरों को घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए. वहीं, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हादसे पर दुख जताया है. साथ ही उन्होंने घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

कटनी में डंपर घर में घुसा, मां-बेटी की मौत
वहीं, कटनी जिले के रीठी थाना क्षेत्र के ग्राम मगरधा में एक डंपर अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया. इस हादसे में घर के बाहर बैठी मां-बेटी की मौत हो गई. साथ ही इस घटना में  दो अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि ग्राम मगरधा में एक डंपर का चालक मोड़ते समय तेज गति से डंपर को मोड़ने का प्रयास कर रहा था. जब तक ड्राइवर को डंपर को मोड़ पाता, तब तक डंपर अनियंत्रित हो गया और एक घर में घुस गया. हादसे में घर के बाहर बैठी मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोग घायल हो गए. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने घायलों को सरकारी जिला अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने डंपर को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. आज हुई इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया है.

गाय को बचाने के चक्कर में वैन टकराई
रायसेन से भी एक घटना सामने आई. रायसेन जिले में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने अचानक सामने आयी गाय को बचाने के चक्कर में एक मारुति वैन डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में मारुति वैन में सवार युवक नीलेश जैन घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, अचानक सामने आई गाय को बचाने के चक्कर में मारुति वैन डिवाइडर से टकरा गई. जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. 

{}{}