trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11330503
Home >>Madhya Pradesh - MP

मां ने अपने हाथों से दोनों बेटियों का गला घोंटा, फिर खुद लगा ली फांसी!

उज्जैन जिले की तराना तहसील क्षेत्र में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां किराना व्यापारी की पत्नी ने अपने दोनों बच्चों के साथ फांसी लगा ली. 

Advertisement
मां ने अपने हाथों से दोनों बेटियों का गला घोंटा, फिर खुद लगा ली फांसी!
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 01, 2022, 05:26 PM IST

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: उज्जैन जिले की तराना तहसील क्षेत्र में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां किराना व्यापारी की पत्नी ने अपने दोनों बच्चों के साथ फांसी लगा ली. दोनों बच्चों की उम्र 3 साल और 6 साल है. महिला व 6 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है जबकि 3 साल की बेटी का इलाज अस्पताल में जारी है. फिलहाल इस सनसनीखेज घटना का कारण सामने नहीं आया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. दोनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया है. 

ज‍िस पहाड़ पर श्री राम ने राक्षसों के वध की ली थी प्रतिज्ञा,उसे अब खत्‍म करने की हो रही तैयारी

दरअसल ये पूरा घटना क्रम बीती रात सामने आया, जहां जिले के तराना तहसील अंतर्गत शहर के नाचन बोर चौराहा समीप रहने वाले किराना व्यापारी सुनिल परमार की 28 वर्षीय पत्नी गायत्री परमार ने देर शाम को अज्ञात कारणों के चलते अपने कमरे में अपनी 6 वर्षीय बेटी हंसिका और 3 वर्षीय बेटी प्रियांशी के साथ फांसी के फंदे पर झूल गई.

पति था दुकान पर
घटना में 6 वर्षीय बेटी हंसिका परमार और 28 वर्षीय गायत्री परमार(मां) की मौत हो गई. वहीं 3 वर्षीय बेटी प्रियांशी परमार बाल-बाल बच गई जिसका तराना सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल उज्जैन रेफर किया गया है. घटना के वक़्त मृतिका का पति दुकान पर था और उसी दौरान ये घटना क्रम हुआ.

Bhind: घर में ब‍िजली गई तो दो बहनों ने बदली सोने की जगह, अगले द‍िन म‍िली दोनों की लाश

सुसाइड नोट नहीं मिला, जांच जारी
घटना की जानकारी लगते ही तराना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा बनाकर मृतक को फांसी के फंदे से उतारा. जिसके बाद परिजनों की मौजूदगी में तराना सिविल अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल उक्त मामले में तराना पुलिस जांच कर रही है. थाना प्रभारी भीम सिंह पटेल ने कहा कि क्या कारण रहा पता लगाया जा रहा है. सुसाइड नोट नहीं मिला है. जांच की जा रही है.

Read More
{}{}