trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11683193
Home >>Madhya Pradesh - MP

Morena shootout: मुरैना में 6 नहीं बल्कि 7 की हुई मौत! महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे ने भी तोड़ा दम

  मुरैना के लेपा गांव में हुए जघन्य हत्याकांड के मामले में एक और जानकारी निकलकर सामने आई है. इस हत्याकांड में गोली लगने से जहां छह लोगों की मौत हुई. वहीं मधु नाम की एक महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हुई है.

Advertisement
Morena shootout: मुरैना में 6 नहीं बल्कि 7 की हुई मौत! महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे ने भी तोड़ा दम
Stop
Shikhar Negi|Updated: May 06, 2023, 02:34 PM IST

करतार सिंह राजपूत/मुरैना:  मुरैना के लेपा गांव में हुए जघन्य हत्याकांड के मामले में एक और जानकारी निकलकर सामने आई है. इस हत्याकांड में गोली लगने से जहां छह लोगों की मौत हुई. वहीं मधु नाम की एक महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हुई है. मधु को गोली लगी थी और मधु की अस्पताल पहुंचकर मौत हो गई थी. इसके साथ ही मधु के पेट में पल रहे 8 महीने के बच्चे की भी मौत हो गई. 

बता दें कि मधु के जेठ राकेश सिंह तोमर ने यह जानकारी मीडिया को देते हुए बताया है कि इस पूरे घटनाक्रम में 6 लोगों की नहीं बल्कि 7 लोगों की मौत हुई है. जिसमें एक बच्चा भी था जो मधु के गर्भ में पल रहा था.

मुरैना गोलीकांड: पुलिस की लापरवाही से गई 6 लोगों की जान, मौत से कुछ देर पहले मांगी थी सुरक्षा

5 लाख रुपये दिए जाएंगे
गोलीकांड में 6 लोगों की हत्या के बाद शिवराज सरकार ने ग्रामीणों की मांगों को स्वीकृति दी है. मृतकों की बच्चियों की शादी के लिए 5-5 लाख रुपये, शस्त्र लाइसेंस, सरकारी योजनाओं में लाभ मृतकों के परिजनों को दिया जाएगा. इन सब मांगों के बाद ही मृतकों के परिजन अंतिम संस्कार के लिए राजा हुए.

आरोपियों की तलाश जारी
मुरैना ज़िले के लेपा गाँव में हुए हत्याकांड की बारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों की मोबाइल लोकेशन भिंड में मिलने के चलते भिंड जिले की आधा दर्जन थानों की पुलिस रात भर सर्चिंग के चलते चकरघिन्नी बनी रही. दरअसल मुरैना जिले के सिहोनिया थाना अंतर्गत लेपा गांव में हुए 6 लोगों की हत्या के बाद फरार आरोपियों की लोकेशन मुरैना जिले से गोरमी के रास्ते अमायन थाना अंतर्गत पाई जाने पर भिंड पुलिस को अलर्ट मिला था. जिस पर भिंड जिले की आधा दर्जन थानों की पुलिस ने रात भर सर्चिंग अभियान चलाया. बताया जा रहा है कि हत्या आरोपी भिंड जिले में अपने किसी रिश्तेदार से मदद लेने के उद्देश्य से पहुंचे हुए थे. आरोपी घटना के 30 घंटे बीत जाने के बाद भी तक मुरैना और भिंड दोनों जिलों की पुलिस की पहुंच से दूर है.

Read More
{}{}