trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11502957
Home >>Madhya Pradesh - MP

ससुराल के दरवाजे पर करा दिया बेटी का अंतिम संस्कार, मासूम से दिलाई मुखाग्नी; जानें क्या है पूरा मामला

morena news: मध्य प्रदेश के मुरैना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं. जहां परिजनों ने अपनी बेटी का अंतिम संस्कार उसके ससुराल के दरवाजे पर ही कर दिया. उसे को उसकी एक साल की बच्ची ने मुखाग्नी दिलाई गई. जानिए क्या है पूरा मामला और क्यों किया गया ऐसा...

Advertisement
ससुराल के दरवाजे पर करा दिया बेटी का अंतिम संस्कार, मासूम से दिलाई मुखाग्नी; जानें क्या है पूरा मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 27, 2022, 08:29 AM IST

morena news: करतार सिंह राजपूत/मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना से काफी हैरान करने वाला मामल सामने आया है. यहां महिला की मौत के बाद उसके मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल के दरवाजे पर ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया. उसे उसकी एक साल की बच्ची से मुखाग्नी दिलाई गई. मासूम बच्ची ने जब मां को मुखाग्नि दी तो वहां मौजूद सभी लोगों के आंसू निकल आए. परिजनों में ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है.

कहां का है मामला?
मामला सुमावली थाना क्षेत्र के ग्राम लोहबसई का है. जहां पर एक महिला का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला था. प्रथम दृष्टया जांच में यह मालूम चल रहा है कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. परंतु महिला के मायके पक्ष के लोगों का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी हत्या की है.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के इन जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जानें नए साल के लिए मौसम का पूर्वानुमान

उन्होंने बताया कि ससुराल पक्ष के लोग अपने ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर सामान बा मवेशियों को लेकर परिवार के साथ फरार हो गए हैं. घर में शव होने की जानकारी जब आसपाल के लोगों को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी इसी के साथ महिला के मायके वालों को भी उसकी जानकारी मिली.

ससुराल वालों पर गंभीर आरोप
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्ट कराया और शव परिजनों को सौंप दिया, लेकिन मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज होने से पहले अंतिम संस्कार की बात इनकार करने लगे. जब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया तो कहीं जाकर महिला का अंतिम संस्कार किया गया.

ये भी पढ़ें: सोने के भाव ने फिर मारी छलांग, चांदी के दाम में लगी लगाम; जानें 10 ग्राम गोल्ड और सिल्वर के रेट

दरवाजे पर किया अंतिम संस्कार
महिला के परिजन शव लेकर उसके ससुराल पहुंचे और घर के आगन में ही अंतिम संस्कार करने लगे. हालांकि, वहां मौजूज कई लोगों ने समझाया कि घर के भीतर संस्कार नहीं किया जाता. इसके बाद वो लोग मान गए और घर के बाहर आकर दरवाजे के ठीक सामने महिला की मासूम बच्ची के हाथों उसे मुखाग्नी दिला दी गई.

VIDEO: भोपाल के दानिश का एक और वीडियो वायरल, कट्टे में कारतूस भरते आया नजर

जांच में जुटी पुलिस
परिजनों ने कहा कि बेटी के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेसान करते थे. वो इसी बात को लेकर काफी दुखी थी. उन्होंने ही उसकी हत्या की है और उसे फंदे से लटकता छोड़कर भाग गए हैं. फिलहाल मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी बताए जा रहे ससुराल वाले अभी भी फरार हैं.

Read More
{}{}