trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12123920
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: बच्चे की चाह में अंधा हुआ पति, दो मजदूरों से कराया पत्नी का दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

Morena News: मुरैना से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी का दो मजदूरों से दुष्कर्म करवाया. जानकारी के मुताबिक ये सब आरोपी ने बच्चा न होने की वजह से किया था.

Advertisement
MP News: बच्चे की चाह में अंधा हुआ पति, दो मजदूरों से कराया पत्नी का दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार
Stop
Shikhar Negi|Updated: Feb 23, 2024, 08:00 AM IST

Morena News: मुरैना में समाज एक बार फिर शर्मसार हुआ है. यहां एक महिला को बच्चा नहीं होने पर पति ने अपनी ही पत्नी का दो मजदूरों से रेप करवा दिया. महिला ने परिजनों के साथ पहुंचकर अपने पति और दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने भी सख्ती दिखाते हुए पति और दोनों मजदूर युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि पीड़ित महिला ने अपनी मां के साथ माताबसैया थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि मेरे दामाद में कमी होने के कारण शादी के 6 साल बीत जाने के बाद भी मेरी लड़की के कोई भी बच्चा नहीं हुआ है. 

दो मजदूरों से करवाया रेप
6 फरवरी 2024 को मेरी लड़की अपने पति के साथ अपनी ससुराल मुरैना की तरफ जा रही थी. मेरे दामाद ने मेरी लड़की को रास्ते में पास में सरसों खेत में ले गया. जहां दो अज्ञात मजदूरों को बुलवाकर मेरी लड़की के साथ रेप करवाया ताकि उसको बच्चा हो जायें, धमकी दी कि यह बात किसी को बताई तो जान से खत्म कर दूंगा.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पीड़ित की रिपोर्ट पर थाना माताबसैया कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कराया गया. जिसमें पीड़िता ने दो अज्ञात आरोपियों के साथ पति कमलेश के कहने पर गलत काम करना बताया है.

पुलिस ने घोषित किया था इनाम
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों पर 03-03 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. थाना प्रभारी माताबसैया के निर्देशन में गठित टीम ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की और लोगों से पूछताछ की. तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर दोनों आरोपियों सहित पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पास ही में बन रही एक नई कॉलोनी में लेबर का काम करते थे. वहीं से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

रिपोर्ट- करतार सिंह राजपूत

Read More
{}{}