trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11250858
Home >>Madhya Pradesh - MP

मुरैना की एक दुकान में भारी गोलीबारी, स्कूटी से आए बदमाशों ने दमादन दागी गोलियां

मुरैना में दूध का मिलावटी सामग्री विक्रय करने वाली दुकान पर गोलीबारी की घटना सामने आई है. इसमें दुकान में काम करने वाले दो नौकरों को गोली लगी है, जिन्हें गंभीर हालत में ईलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया है. घटना अंबाह थाना क्षेत्र के बायपास रोड की है.

Advertisement
मुरैना की एक दुकान में भारी गोलीबारी, स्कूटी से आए बदमाशों ने दमादन दागी गोलियां
Stop
Updated: Jul 09, 2022, 07:55 PM IST

मुरैना: जिले के अंबाह थाना क्षेत्र में एक दुकान पर गोलीबारी की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है इसमें दो लोगों को गोली लगी है, जिन्हें गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है स्कूटी से आए बदमाशों ने दुकान में गोलीबारी कर दी इसमें सोनू अग्रवाल की दुकान में काम करने वाले दो नौकरों को गोली लग गई. घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

शिकायत पर मामला दर्ज
घटना अंबाह थाना क्षेत्र के बायपास रोड की है. पुलिस ने दुकान मालिक सोनू के भाई अनिल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. शिकायत में बताया गया कि गोली मारने वाले बदमाश एक्टिवा से आए थे. घटना को अंजाम देने के हाब वो वहीं वाहन छोड़कर फरार हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसी के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है.

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला
CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान धर्मेंद्र उर्फ पुरी तथा विवेक के रूप में की गई है. दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. फिलहाल उनकी तलाश की जा रही है. अभी तक दर्ज बयानों में टेटर टैक्स बसूली का मामला बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस इस बात की जांच में भी जुटी है कि आखिर इनकी दुकान वाले से क्या दुश्मनी थी.

क्षेत्र में लगातार बढ़ रही गोलीबारी की घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश भी है. स्थानीय लोगों ने आरोपियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है. वहीं घटना के बाद से दुकान के आसपास के लोगों में डर का माहौल है.

LIVE TV

Read More
{}{}