trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11638970
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: चंबल में ऐसा भी होता है! बिना किसी कारण लाठियां-गोलियां चलने से एक दर्जन से अधिक घायल

Bhind News: भिंड जिले के उमरी थाना क्षेत्र के पुले गांव में कोई पुरानी रंजिश नहीं होने के बावजूद दो गुट आपस में भिड़ गये. जिसके चलते खूनी संघर्ष हुआ और जिसमें 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

Advertisement
Bhind News
Stop
Abhay Pandey|Updated: Apr 04, 2023, 03:47 PM IST

प्रदीप शर्मा/भिंड: चंबल में ऐसा भी होता है, यहां फरसे, लाठियां और गोलियां बिना कारण चल जाती हैं. ऐसा ही मामला बीती शाम भिंड में आया सामने, जहां बिना कारण के भिंड में दो गुटों में खूनी संघर्ष एक दर्जन से अधिक घायल चार को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया. दरअसल, भिंड के पुले गांव में बीती शाम दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां से चार गंभीर घायलों को ग्वालियर रेफर कर किया गया है. हालांकि, घायलों को कहना है कि दोनों गुटों में पहले से भी किसी प्रकार की रंजिश नहीं थी.

जानें पूरा मामला?
बता दें कि भिंड जिले के उमरी थाना अंतर्गत पुले गांव में रहने वाले शंकर सिंह जाटव परिवार सहित मजदूरी कर देर शाम गांव के ही बीरबल जाटव के घर के सामने से निकल रहा था.  उसी समय बीरबल जाटव का बेटा घर के दरवाजे पर बैठा था और भद्दी-भद्दी गालियां बक रहा था. महिलाओं ओर बेटियों के साथ सामने से निकल रहे शंकर सिंह ने टोक दिया कि गालियां क्यों बक रहे हो. बस फिर क्या था? इसी बात पर तमतमा कर बलबीर का बेटा घर के अंदर गया और परिजनों को बुला लाया. जिसमें कई लोग लाठी डंडे कुल्हाड़ी और फ़रसा लेकर आ गए और शंकर सिंह और उसके परिजनों पर हमला बोल दिया.

एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए
इस खूनी संघर्ष में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए उमरी थाना पुलिस जिला चिकित्सालय लेकर आई. इस हमले में घायल शंकर सिंह जाटव ने बताया कि उसका भाई शेर सिंह जाटव उसकी पत्नी ओर बेटी पूजा और जनक सिंह जाटव सहित सात लोग घायल हो गए. जिनमें से चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

कोई पुरानी दुश्मनी नहीं थी
वहीं दूसरी ओर 4 लोग भी दूसरे गुट के मामूली रूप से घायल हो गए. घायल शंकर सिंह जाटव ने कहा कि दोनों गुटों में पहले से किसी प्रकार की कोई रंजिश अथवा अन-वन नहीं थी. दोनों गुटों में तत्कालिक मामूली कहासुनी ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. पुलिस ने शंकर सिंह की फरियाद पर बलवीर सिंह सहित सात लोगों पर हत्या के प्रयास सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.

Read More
{}{}