trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11549267
Home >>Madhya Pradesh - MP

Monthly Horoscope: मेष और वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का महीना, जानिए मासिक राशिफल

february monthly horoscope 2023: फरवरी का महीना मेष और वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है. इस माह आपका भाग्य साथ देगा या मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं मेष और वृष राशि का मासिक राशिफल...

Advertisement
Monthly Horoscope: मेष और वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का महीना, जानिए मासिक राशिफल
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Jan 29, 2023, 06:57 PM IST

February Monthly Horoscope For Aries and Taurus: साल 2023 का दूसरा महीना फरवरी शुरू होने में अब मात्र कुछ ही दिन बचें हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार फरवरी महीने में कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहें, जिसके वजह से फरवरी (February) का महीना विशेष रहने वाला है. बता दें कि ग्रहों के राजा सूर्य 13 फरवरी को अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, जिसका असर मेष और वृषभ (Aries and Taurus) राशि वालों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. आइए जानते हैं मेष और वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का महीना?

मेष राशि का मासिक राशिफल
मेष राशि के जातकों के लिए फरवरी का महीना बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस माह आपका सौभाग्य पूरा साथ देगा. घर परिवार में सुख-समृद्धि बनी रहेगी. धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे. महीने के शुरुआत में ऑफिस से गुड न्यूज मिल सकती है. इस माह अच्छी कंपने से जॉब का ऑफर मिल सकता है. सूर्य की मजबूत स्थिति के चलते इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस माह के अंत तक खुशखबरी मिल सकती है. 

मेष राशि का लव राशिफल
प्यार के दृष्टिकोण से फरवरी का महीना आप लोगों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. किसी को प्रपोज करने के लिए यह महीना शुभ रहने वाला है. 

वृष राशि का मासिक राशिफल- वृष राशि के जातकों को फरवरी का महीना अनुकूल परिणाम देगा. इस माह परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. इस माह परिवार में धार्मिक अथवा मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कारोबारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह महीना शुभ रहने वाला है. माह के मध्य में संतान के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. कार्यों के अधिकता के चलते खुद पर समय नहीं दे पाएंगे. माह के अंत तक नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. 

लव राशिफल
वृष राशि वालों की लवलाइफ में बड़ा बदलाव हो सकता है. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं, तो फरवरी का महीने का दूसरा सप्ताह आपके लिए शुभ रहने वाला है. इस माह इस राशि के अवैवाहिक जातकों की घर पर शादी संबंधित बातचीत चल सकती है. 

ये भी पढ़ेंः Tone Totke: एक चुटकी चावल में चमक जाएगी किस्मत, आज ही कर लें ये चमत्कारी उपाय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है. )

Read More
{}{}