trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11734878
Home >>Madhya Pradesh - MP

ऊर्जा मंत्री का बेटा बनकर पुलिस को धमकाया, बदमाशों को छुड़ा ले गया, जानें फिर पुलिस ने क्या किया?

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बार ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बेटे के नाम पर सरकारी अफसरों को धमकाने का मामला सामने आया है. यहां कल रालत एक युवक पुलिस को धमकाते हुए 2 बदमाशों को छुड़ाकर ले गया. इस दौरान पुलिस सिर्फ देखती रह गई.

Advertisement
ऊर्जा मंत्री का बेटा बनकर पुलिस को धमकाया, बदमाशों को छुड़ा ले गया, जानें फिर पुलिस ने क्या किया?
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Jun 12, 2023, 04:13 PM IST

MP News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में एक बार फिर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बेटे रिपुदमन सिंह तोमर का नाम लेकर पुलिस को धमकाने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने पिछले 10 दिन में दो बार ऊर्जा मंत्री के बेटे के नाम का इस्तेमाल किया है. फिलहाल इस बारे में पता नहीं चल सकता है कि इस साजिश के पीछे कौन है? पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. गौरतलब है कि करीब एक महीने पहले भी एक युवक ने ऊर्जा मंत्री का बेटा बनकर बिजली विभाग के अधिकारियों को धमकाया था. पुलिस अब तक उस आरोपी के बारे में भी पता नहीं लगा पाई है.

दरअसल, पुलिस शनिवार को फैमिली रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करने वाले 2 बदमाशों को गिरफ्तार करने पहुंची थी.  तभी वहां लग्जरी कार से एक युवक आया और खुद को ऊर्जा मंत्री का बेटा रिपुदमन सिंह तोमर बताने लगा. इतना ही नहीं बदमाश युवक पुलिस के सामने ही सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी निकालकर ले गया, जिससे उसकी पहचान हो सके.

बदमाशों ने रेस्टोंरेंट में किया था झगड़ा
शक्ति चौहान का पड़ाव थाना क्षेत्र में रेस्टोरेंट है. रेस्टोरेंट में सप्ताह में 2 दिन सिर्फ फैमिली की एंट्री रहती है. इसी दौरान सौरव गुर्जर और गौरव गुर्जर नाम के 2 युवक रेस्टोरेंट में घुसने की जिद करने लगे. रोकने पर नौबत मारपीट तक आ गई. रेस्टोरेंट मालिक की शिकायत पर पड़ाव थाना पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची थी. इस दौरान लग्जरी कार में एक युवक लग्जरी कार में मंत्री का बेटा बनकर आ गया और पुलिस को धमकाकर दोनों युवकों को छुड़ाकर ले गया. अब मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस जांच कराने की बात कह रही है.

VIDEO: सांप का ऐसा टैलेंट देख लोग हुए हैरान, पल में चढ़ गया 30 फीट ऊंचा लंबा पेड़

इधर, शहर में बदमाशों ने की तोड़फोड़
ग्वालियर में लाठी-डंडों से लैस आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने ऑटो पार्ट्स की दुकान में घुसकर मारपीट कर तोड़फोड़ कर दी. घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शब्द प्रताप आश्रम का बताया जा रहा है. जब यह वीडियो पुलिस अधिकारी के पास जा पहुंचा तो पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Read More
{}{}