trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11388943
Home >>Madhya Pradesh - MP

गुटखे के पैसे मांगे तो कर दिया नाबालिग का मर्डर, परिवार पर भी हुआ जानलेवा हमला

पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम मानिकचौरी में बीती रात गुटखा लेने के बाद पैसा न देने पर हुए विवाद में 17 वर्षीय लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी, और गुटखा लेने पहुंचे दोनों आरोपी युवक भाग निकले. आरोपी युवक मानिकचौरी गांव के ही रहने वाले है.

Advertisement
गुटखे के पैसे मांगे तो कर दिया नाबालिग का मर्डर, परिवार पर भी हुआ जानलेवा हमला
Stop
Updated: Oct 10, 2022, 06:51 PM IST

शैलेन्द्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम मानिकचौरी में बीती रात गुटखा लेने के बाद पैसा न देने पर हुए विवाद में 17 वर्षीय लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी, और गुटखा लेने पहुंचे दोनों आरोपी युवक भाग निकले. आरोपी युवक मानिकचौरी गांव के ही रहने वाले है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्द कर लिया है. अब उनकी तलाश कर रही है. 

दरअसल पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम मानिकचौरी निवासी मंगतूराम घर में ही किराना दुकान चलाते हैं. बीती रात करीब 8 बजे के आसपास मे अपनी दुकान बंद घर मे सपरिवार खाना खा रहे थे. तभी रात को दो युवक भूपेंद्र पोर्ते और नंदकिशोर साहू दुकान पर आए और गुटखा सिगरेट की मांग करने लगे. जिस पर दुकान संचालक मंगतूराम ने अपने बड़े लड़के अनीश को दुकान खोलकर गुटखा देने भेजा था. 

सर तन से जुदा नारे पर भड़के भाजपा विधायक, बोले- षडयंत्रकारियों का इलाज होगा

गुटखे के बाद नहीं दिए पैसे
आरोपियों को गुटखा देने के बाद अनीश ने पैसो की मांग की. जिस पर आरोपियों ने पैसा देने से इंकार कर दिया, और अनीस को हाथ मुक्के से मारपीट करने लगे. जिसकी आवाज सुनकर अनीस के पिता मंगतूराम, मां सरोजनी बाई और छोटी बहन नेहा बाहर निकली, तो देखा कि दो लोग अनीस को मार रहे है. अनीस के परिजनों ने बीच बचाव किया तभी आरोपियों ने ईंट से पूरे परिवार पर हमला कर दिया, और आरोपियों ने गन निकाल अनीस को पेट मे गोली मारकर मौके से फरार हो गए.

अस्पताल में अनीस की मौत
घायल अनीस को उसके पिता मंगतूराम अन्य परिजन के साथ बाइक से पचपेड़ी थाना लेकर पहुंचे. पचपेड़ी पुलिस ने घायल अनिस को अपने वाहन में मस्तूरी स्वस्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने अनीस को मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतक के पिता मंगतूराम मां सरोजनी और बहन नेहा की प्राथमिक इलाज के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी कर दी गई है.

पुलिस ने इनाम की घोषणा की
वहीं इस मामले में बिलासपुर एसएसपी पारुल माथुर का कहना है कि पूरा मामला पचपेड़ी थाना से लगभग पांच किलोमीटर आगे मानिकचौरी गांव में कल रात में करीब नौ बजे के आस पास की है. पुलिस सभी प्रकार से जो फरार आरोपी है, उनकी तलाश कर रही है. एसएसपी द्वारा टीम का भी गठन किया है. जिसमें सीसीओ और थाना प्रभारी के साथ करीब सत्रह लोगों की टीम है और इसमें इनाम घोषणा भी की गई है.

Read More
{}{}