trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11898621
Home >>Madhya Pradesh - MP

चुनाव न लड़ने पर पहली बार बोली मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, अब इस बात की अटकलें शुरू

Yashodhara Raje Scindia: मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने चुनाव लड़ने के मुद्दे पर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. वह चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान पहले ही कर चुकी हैं. 

Advertisement
यशोधरा राजे सिंधिया नहीं लड़ेंगी चुनाव
Stop
Arpit Pandey|Updated: Oct 03, 2023, 04:26 PM IST

Yashodhara Raje Scindia: मध्य प्रदेश चुनाव के लिए बीजेपी अपने प्रत्याशियों की तीन लिस्ट जारी कर चुकी है, लेकिन अगली लिस्ट आने से पहले ही शिवराज सरकार में मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया चुनाव न लड़ने का ऐलान कर चुकी हैं, पहली बार उन्होंने इस मुद्दे पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. जिससे कई तरह की अटकलों का दौर भी शुरू हो गया है. यशोधरा राजे सिंधिया वर्मान में शिवपुरी विधानसभा सीट से विधायक हैं. 

मुझे इस मुद्दे पर अब कुछ नहीं बोलना 

दरअसल, शिवपुरी में बनाए गए राष्ट्रीय रनिंग ट्रैक का लोकार्पण करने के लिए मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से जब पत्रकारों ने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा 'यह मुद्दा अब पुराना हो चुका है, यह कहानी पुरानी हो चुकी है, इसलिए इस पर मुझे अब कुछ नहीं बोलना है.' बता दें कि यशोधरा राजे सिंधिया पहले ही संगठन को चुनाव लड़ने के मुद्दे से अवगत करा चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश की राजनीति से उमा भारती का मोहभंग, चुनाव को लेकर किया बड़ा खुलासा

इस बात की अटकलें शुरू 

बताया जा रहा है कि भले ही यशोधरा राजे सिंधिया चुनाव न लड़ने का ऐलान कर चुकी हैं, लेकिन राजनीतिक गलियारों में इस बात की अटकलें तेज हैं कि पार्टी संगठन अभी भी उन्हें चुनाव लड़ने का निर्देश दे सकता है. हालांकि अब तक पार्टी की तरफ से ऐसा कोई निर्देश जारी नहीं हुआ है. लेकिन माना जा रहा है कि यशोधरा के मुद्दे पर पार्टी कोई बड़ा फैसला ले सकती है. क्योंकि शिवपुरी में उनकी अच्छी पकड़ मानी जाती है. 

दरअसल, शिवपुरी से विधायक और मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने स्वास्थ्य खराब होने के चलते चुनाव न लड़ने का फैसला किया था, लेकिन वह इस मामले में खुलकर कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही हैं, जिससे अटकलों का बाजार जरूर गर्म हैं. माना जा रहा है कि इस सीट से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को विधानसभा चुनाव लड़ाया जा सकता है. हालांकि इनमें से किसी भी मामले की पुष्टि नहीं हुई है. 

ये भी पढ़ें: भोपाल गैस त्रासदी पर इस दिन कोर्ट सुनाएगा फैसला, 36 सालों बाद पहली बार हुआ ऐसा

Read More
{}{}