trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11374850
Home >>Madhya Pradesh - MP

मंत्री विजय शाह का विवादित बयान, जानिए ऐसा क्या कह दिया

मध्य प्रदेश के वन मंत्री एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उमरिया जिले के एक गांव में पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक ऐसा बयान दिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा मंत्री ने मंच से ही कार्यक्रम में मौजूद अधिकारियों को भी चेतावनी दी. 

Advertisement
मंत्री विजय शाह का विवादित बयान, जानिए ऐसा क्या कह दिया
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 30, 2022, 09:36 PM IST

अरुण त्रिपाठी/उमरिया। शिवराज सरकार में वन मंत्री विजय शाह अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने उमरिया में आयोजित एक शिविर में एक बार फिर विवादित बयान दिया है. मंत्री विजय शाह ने पूर्व प्रधानमंत्रियों पर टिप्पणी की है. इसके अलावा मंत्री ने अधिकारियों को भी चेतावनी दी है, मंत्री ने एक माह के भीतर आवेदकों की समस्यायों को दूर न कर पाने वाले अधिकारियों को भोपाल से खाली गाड़ी बुलाकर वापस भेजने की चेतावनी दी है. 

मंत्री का विवादित बयान 
वनमंत्री विजय शाह का एक विवादित बयान उस दौरान सामने आया है जब वे शुक्रवार को मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान में हिस्सा लेने उमारिया पंहुचे थे. इस दौरान मंत्री केंद्र सरकार की आयुष्मान योजना के बारे में बता रहे थे. मंत्री विजय शाह ने कहा कि ''देश को आजाद हुए 75 साल बीत गए हैं लेकिन पहली बार गरीबों की सुध लेने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, इसके पूर्व घोड़ा, गधा और हाथी छाप प्रधानमंत्री रहे लेकिन गरीबो की किसी ने सुध नहीं ली.'' उनका इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

अधिकारियों को दी चेतावनी 
इस दौरान मंत्री विजय शाह ने अधिकारियों को चेतावनी भी दी, उन्होंने केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं से जनता को रूबरू कराते हुए प्रशासन को जनता को हर योजना का लाभ दिलाये जाने के निर्देश दिए, मंत्री ने शिविर में मौजूद सभी अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि ''आज के शिविर में प्राप्त आवेदन की समीक्षा करने वे एक माह बाद वह खुद इसी गांव में पहुंचेंगे और जनता की समस्यायों को पूरा नहीं करने वाले अधिकारियों को भोपाल से गाड़ी बुलाकर उसमें बैठाकर वापस भोपाल ले जाएंगे. मंत्री ने कहा कि वह काम नहीं करने वाले अधिकारियों को वह जिले में नहीं रहने देंगे.''

मंत्री विजय शाह ने बताया है प्रदेश सरकार की मंशा है कि मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत एक माह के भीतर गरीब जनता को समस्यायों से निजात मिले एवं केंद्र एवं राज्य सरकार की हर योजना का लाभ उन्हें मिले इस दिशा में तेजी से काम होना चाहिए. 

पहले भी अपने बयानों से सुर्खियों में रहे हैं मंत्री 
बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब मंत्री विजय शाह ने इस तरह का बयान दिया है. इससे पहले भी वह कई बार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. कुछ दिन पहले भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिया गया उनका बयान सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. 

ये भी पढ़ेंः बसपा MLA रामबाई ने कलेक्टर पर निकाली भड़ास, कहा-मूर्ख है दो टके का आदमी

Read More
{}{}