trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11588008
Home >>Madhya Pradesh - MP

Mercury Transit 2023: बुध का कुंभ राशि में गोचर, आज से इन राशि वालों को होगा तगड़ा मुनाफा

budh rashi parivartan: आज यानी 27 फरवरी को ग्रहों के राजकुमार बुध कुंभ राशि में गोचर कर गए हैं. बुध के कुंभ राशि में गोचर से बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. जिसका असर कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

Advertisement
Mercury Transit 2023: बुध का कुंभ राशि में गोचर, आज से इन राशि वालों को होगा तगड़ा मुनाफा
Stop
Shubham Tiwari|Updated: Feb 27, 2023, 08:04 AM IST

Mercury transit in Aquarius: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन (rashi parivartan) का विशेष महत्व है. ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर सीधा व्यक्ति के जीवन को प्रभावित करता है. बुध को धन, व्यापार, तर्क और संवाद का कारक ग्रह माना गया है. आज यानी 27 फरवरी से ग्रहों के राजकुमार बुध कुंभ राशि (budh gochar kumbh rashi) में गोचर कर गए हैं. इस राशि में पहले से ही सूर्य और शनि मौजूद हैं. इस गोचर से बुध और सूर्य की युति से बुधादित्य राजयोग (budhaditya rajyog) बन रहा है. यह राजयोग कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो राशियां...

मेषः बुध का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय आपका भाग्य पूरा साथ देगा. नौकरी में प्रमोशन की उम्मीद बनी हुई है. इस राशि के व्यापारी वर्ग को उम्मीद ज्यादा लाभ हो सकता है. छात्रों को परीक्षा के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.

वृषः बुध के गोचर से बना बुधादित्य योग गोचर राशि के जातकों का भाग्योदय कर दिया है. इस समय आप किसी भी कार्य में आसानी सफलता पा सकते हैं. प्राइवेट सेक्टर से जुड़े लोगों का इंक्रीमेंट हो सकता है. आत्मविश्वास में वृद्ध होगी. किस्मत का साथ मिलेगा.

तुलाः बुध का राशि परिवर्तन तुला राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार रहने वाला है. इस समय आपको कार्यक्षेत्र में भरपूर सफलता मिलेगी. यह समय इस राशि के प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के करियर में तरक्की देगा. धन लाभ के योग हैं.

धनुः बुध के राशि परिवर्तन से बना बुधादित्य राजयोग आपके समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि कराएगा. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. व्यवसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस राशि के अवैवाहिक लोगों की शादी संबंधित बात बन सकती है.

ये भी पढ़ेंः बाथरूम में भूलकर भी न लेकर जाएं ये 5 चीजें, पहुंच सकता है नुकसान

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}