trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11209584
Home >>Madhya Pradesh - MP

बुध और शनि ने बदली चाल, इन 4 राशि वालों की बदलेगी तकदीर

Shani Budh Prabhav: पिछले दिनों दो बड़े ग्रह बुध और शनि ने राशि परिवर्तन किया है. बुध वृष राशि में मार्गी हो गए हैं, जबकी शनि कुंभ राशि में वक्री हो गए हैं. दोनों ग्रहों के चाल में बदलाव होने से कुछ राशि वालों की किस्मत खुलने वाली है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी है वो राशि.

Advertisement
बुध और शनि ने बदली चाल, इन 4 राशि वालों की बदलेगी तकदीर
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 06, 2022, 09:44 AM IST

नई दिल्लीः (Shani Budh Prabhav) ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी चाल में बदलाव करते रहते हैं. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ग्रहों के चाल में परिवर्तन का असर मानव जीवन पर पड़ता है. पिछले दो दिनों में दो प्रमुख राशियों की चाल में बदलाव हुआ है, इसका असर कुछ राशि वालों के लिए अच्छा तो कुछ राशि वालों के लिए बुरा है. बता दें कि बुध ग्रह 3 जून से वृष राशि में मार्गी हो गए हैं. वहीं 5 जून से शनि कुंभ राशि में वक्री हो गए हैं. आइए जानते हैं शनि की उल्टी चाल और बुध की सीधी चाल से किन राशि वालों की खुलेगी तकदीर और किन पर होगा इसका असर.

मेष राशि पर बुध और शनि के चाल का असर
मेष राशि वाले जातकों के लिए शनि की उल्टी चाल और बुध की सीधी चाल बड़ा बदलाव लाने वाली है. इस समय नौकरी, व्यापार में खूब तरक्की होगी. साथ ही आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. इस समय आप वाहन या मकान लेने का प्लान बना सकते हैं. परिवार में मांगलिक कार्य को योजना बन सकती है.

वृष राशि पर बुध और शनि के चाल का असर
बुध की सीधी चाल आपके व्यापार में बड़ी तरक्की दे सकता है. इस समय आपको बड़ा तोहफा मिल सकता है. शनि की उल्टी चाल से वृष राशि के जातकों को नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. इस समय पार्टनरशिप में शुरू किया गया व्यवसाय लाभदायक होगा.

मिथुन राशि पर बुध और शनि के चाल का असर
मिथुन राशि वाले जातकों पर शनि और बुध की चाल बेहद शुभ है. इस समय आपके रूके हुए कार्य संपन्न होंगे. नौकरी में तरक्की हो सकती है. कारोबार में विस्तार हो सकता है. शनि की वक्री चाल के चलते आपको यात्रा के दौरान सावधानी बरतने की जरूरत है.

 

ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope June 2022: जून महीने में सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए इस महीने का राशिफल

 

धनु राशि पर बुध और शनि के चाल का असर
बुध के मार्गी होने से धुन राशि के जातकों को बड़ा लाभ मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन के लिए बेहद शुभ योग है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता मिलेगी. इस समय कारोबार में निवेश करना बेहद फायदेमंद है. शनि के वक्री चाल से आपको खुशखबरी दे सकती है.

ये भी पढ़ेंः Cancer Horoscope : कर्क राशि वाले करें ये उपाय, धन दौलत में खूब होगी तरक्की

 

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

LIVE TV

Read More
{}{}