trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11325620
Home >>Madhya Pradesh - MP

गणित के टीचर ने KBC में जीते लाखों रुपये, अमिताभ बच्चन ने सौंपा 6 लाख 40 हजार का चेक

कौन बनेगा करोड़पति के शुक्रवार वाले एपिसोड में छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के रहने वाले गुरुदेव बरेठ हॉट सीट पर बैठे. उन्होंने 11 सवालों का सही जवाब देते हुए 6 लाख 40 हजार की धन राशि जीती. गुरुदेव बरेठ की शिक्षा कोरबा जिले में हुई है.

Advertisement
गणित के टीचर ने KBC में जीते लाखों रुपये, अमिताभ बच्चन ने सौंपा 6 लाख 40 हजार का चेक
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 29, 2022, 05:28 PM IST

जांजगीर-चांपा: कौन बनेगा करोड़पति के शुक्रवार वाले एपिसोड में छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के रहने वाले गुरुदेव बरेठ हॉट सीट पर बैठे. उन्होंने 11 सवालों का सही जवाब देते हुए 6 लाख 40 हजार की धन राशि जीती. गुरुदेव बरेठ की शिक्षा कोरबा जिले में हुई है. वे गणित विषय के शिक्षक है. 

12 लाख के सवाल में उलझे
गुरुदेव बरेठ ने 10 सवालों का जवाब आसानी से दे दिया. लेकिन 12 लाख 50 हजार रुपए के लिए पूछे गए सवाल में वे उलझ गए. इस सवाल का जवाब पाने के लिए भी उन्होंने दो लाइफ लाइन  का इस्तेमाल किया लेकिन जवाब न मिल पाने की वजह से उन्होंने गेम छोड़ दिया. इस तरह उन्होंने 6 लाख 40 हजार रुपये जीते.

छत्तीसगढ़ के बारे में हुई चर्चा
खेल के दौरान गुरुदेव बरेठ ने खेल के दौरान अमिताभ बच्चन से कई रोचक बातें भी की है. उन्होंने छत्तीसगढ़ के जानकारी देते हुए कहा कि लोगों के मन में यह धारणा है कि छत्तीसगढ़ नक्सली इलाका है, वहां काफी अशांति है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. छत्तीसगढ़ शांत प्रदेश है. एल्यूमिनियम, बिजली, कोयला सब छत्तीसगढ़ में है.

Read More
{}{}