trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11232030
Home >>Madhya Pradesh - MP

Mangal Rashi Parivartan: मंगल का मेष राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की खुलेगी किस्मत

ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का बहुत महत्व है. मान्यता है कि ग्रहों के राशि परिवर्तन से इसका प्रभाव मानव जीवन पर पड़ता है. ग्रह समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तन करते रहते हैं.

Advertisement
Mangal Rashi Parivartan: मंगल का मेष राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की खुलेगी किस्मत
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 25, 2022, 09:57 AM IST

Mangal Rashi Parivartan 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का बहुत महत्व है. मान्यता है कि ग्रहों के राशि परिवर्तन से इसका प्रभाव मानव जीवन पर पड़ता है. ग्रह समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तन करते रहते हैं. 27 जून को मंगल ग्रह राशि परिवर्तन कर मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं, जिसका प्रभाव कुछ राशि वालों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ रहने वाला है. मंगल का मेष राशि में गोचर कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ फल देने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

मंगल होंगे इन राशि वालों पर मेहरबान

मिथुनः मंगल का मेष राशि में गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस समय मिथुन राशि के जातकों के नोकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. व्यापारियों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होने की उम्मीद है. अनावश्यक खर्चों से बचें. राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है.

कर्कः मंगल का मेष राशि में गोचर कर्क राशि वालों के लिए उत्तम फल देने वाला है. इस समय शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. आपके मधुर व्यवहार के चलते हर कार्यों में सफलता मिलेगी. कोराबार में विस्तार करने के लिए शुभ समय है. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है.

कन्याः मंगल का मेष राशि में गोचर बेहद शुभ फल देने वाला है. इस समय नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. आय के नये स्रोत बनने से आर्थिक स्थिति में बड़ा बदलाव होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. इस समय आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. इस समय भूमि या मकान लेने के प्रबल योग हैं.

वृश्चिकः मंगल का मेष राशि में गोचर वृश्चिक राशि के जातकों में बड़ा बदलाव लाने वाला है. अचानक धन आगमन से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस समय यदि आप कोई निर्माण कार्य शुरू करना चाहते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. व्यवसाय के दृष्टिकोण से यह समय बहुत अहम है. नौकरी में अधिकारियों के सहयोग से तरक्की हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Dream Meaning: सपने में दिखाई दें ये चीजें तो लाइफ में होगा बड़ा बदलाव, जानिए सपने का मतलब

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

 

Read More
{}{}