trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11294530
Home >>Madhya Pradesh - MP

दमोह में दिल दहला देने वाला मामला, लोहे के ड्रम में जलता हुआ मिला शख्स

दमोह में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल देहात थाना के मुश्की बाबा क्षेत्र के खाली मैदान में टंकी के भीतर एक से जलता हुआ शव मिला है.   

Advertisement
दमोह में दिल दहला देने वाला मामला, लोहे के ड्रम में जलता हुआ मिला शख्स
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 08, 2022, 11:15 PM IST

महेन्द्र दुबे/दमोह: दमोह से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. जिसे जानकर आप सन्न रह जाएंगे. यहां एक शख्स लोहे की टंकी में जलता हुआ मिला है और इस वारदात के सामने आने के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. पुलिस ने मौक पर पहुंच कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है. हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया कि ऐसी हरकत कौन कर सकता है.

दुर्ग में 11वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, मोबाइल खराब होने की वजह से थी परेशान

हत्या का ये वीभत्स मामला दमोह देहात थाने के मुश्की बाबा इलाके का है. यहां से पुलिस को सूचना मिली थी कि एक घर के पास लोहे की टंकी ( ड्रम) में कुछ जल रहा है तो मौके पर पहुंची पुलिस ने टंकी की जांच पड़ताल की पहले लगा कि शायद कोई जानवर जल रहा है लेकिन जब पुलिस ने ड्रम को पलटाया तो सबके होश उड़ गए.

टंकी में था आदमी का शव
जब पुलिस ने ड्रम को पलटाया तो पाया कि ये जानवर नहीं बल्कि आदमी था. जिसे टंकी में भरकर आग के हवाले किया गया है. ये हालात क्यों बने और ड्रम में जलता हुआ शख्स कौन है? अभी तक मालूम नहीं चल पाया है. वहीं अधजले शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

पीएम के लिए भेजा शव
सागर नाका पुलिस चौकी प्रभारी गरिमा मिश्रा के मुताबिक फिलहाल अधजली लाश को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है और पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि शख्स को ज़िंदा जलाया गया या फिर मौत के बाद. पुलिस शख्स की शिनाख्त करने में भी जुटी है और इस हैवानियत भरी वारदात की वजह जानना भी पुलिस को चुनौती बन गया है.

Read More
{}{}