trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12102911
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: सिरफिरा आशिक बना मैहर का 'मुन्ना भैया', वैलेंटाइन वीक में प्रेमिका को मारी गोली, जानिए मामला

Maihar News: इन दिनों प्यार का सप्ताह चल रहा है. वहीं आज चॉकलेट-डे पर मैहर जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है. युवक ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेमिका के साथ स्टेटस लगाया और उसके साथ ही मिर्ज़ापुर वेबसाइट सीरीज के मुन्ना भैया के गोली मारने का भी स्टेटस लगाया है.

Advertisement
MP News: सिरफिरा आशिक बना मैहर का 'मुन्ना भैया', वैलेंटाइन वीक में प्रेमिका को मारी गोली, जानिए मामला
Stop
Shikhar Negi|Updated: Feb 09, 2024, 11:15 PM IST

मैहर: इन दिनों प्यार का सप्ताह चल रहा है. वहीं आज चॉकलेट-डे पर मैहर जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां मिर्जापुर वेब सीरीज से प्रेरित होकर एक सिरफिरे युवक ने मुन्ना भैया बनकर अपनी प्रेमिका से सीने पर गोली मार दी. उसके बाद युवक ने खुद भी अपनी कनपटी में गोली मार ली. प्रेमिका को गंभीर हालत में उपचार के लिए संजय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया और युवक को सतना जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

दरअसल मैहर जिले के अमरपाटन मे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी और उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. जिससे दोनों की हालत नाजुक हो गयी और दोनों का उपचार संजय गाँधी मेडिकल कॉलेज रीवा मे जारी है. 

रेलवे में पदस्थ सिरफिरा आशिक
इस पूरे मामले में चौंकाने वाले तथ्य सामने आये है. सिरफिरा आशिक सुमित पटेल इंडियन रेलवे मे पदस्थ है. शुक्रवार को देर शाम तक़रीबन 5 बजे वह अपनी प्रेमिका के घर पंहुचा और परिजनों से शादी के लिए बात की और ज़ब शादी के लिए युवती के परिजनों ने मना कर दिया तो उसने प्रेमिका के सीने मे गोली मार और खुद के कनपटी मे गोली मार कर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

मिर्जापुर का मुन्ना भैया से था प्रेरित
इस घटना को अंजाम देने से पहले युवक ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेमिका के साथ स्टेटस लगाया और उसके साथ ही मिर्ज़ापुर वेबसाइट सीरीज के मुन्ना भैया के गोली मारने का भी स्टेटस लगाया. उसके बाद इस सिरफिरे युवक ने घटना को अंजाम दिया. इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें युवती के पीछे-पीछे बाईक से सवार होकर दो युवक आते हुए नजर आये है और घर के अंदर निकल गए. हालांकि पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई है.

रिपोर्ट- नजीम सौदागर

Read More
{}{}