trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11274006
Home >>Madhya Pradesh - MP

उमा भारती पर गोविंद सिंह ने लगाया बड़ा आरोप, टीकमगढ़ की घटना पर साधा निशाना

नगरीय निकाय चुनाव के मतदान के दौरान टीकमगढ़ में यादवेंद्र सिंह बुंदेला और राकेश गिरी गोस्वामी विवाद की जांच के लिए सोमवार को कांग्रेस का जांच दल टीकमगढ़ पहुंचा. जांच के दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने पूर्व सीएम को साध्वी के नाम पर भ्रष्टाचार, अत्याचार और आतंकवादियों का सहयोग करने वाला बता दिया.

Advertisement
उमा भारती पर गोविंद सिंह ने लगाया बड़ा आरोप, टीकमगढ़ की घटना पर साधा निशाना
Stop
Updated: Jul 25, 2022, 11:44 PM IST

आरबी सिंह/टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा है. टाकमगढ़ में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री को आपराधिक प्रवृत्ति और आतंकवादियों को सहयोग देने वाली बता दिया. इतना ही नहीं उन्होंने उमा भारते के भाई को भी निशाने पर लिया और कहा 'जब मैं दूसरी बार विधायक बना था तो उनका भाई डकैती का मुल्जिम था, फरार था.

साध्वी के नाम पर भ्रष्टाचार, अत्याचार और आतंकवादियों का सहयोग
गोविंद सिंह ने कहा कि उमा भारती साध्वी के नाम पर भ्रष्टाचार, अत्याचार और आतंकवादियों को सहयोग करने वाली आपराधिक प्रवृत्ति की महिला हैं. जब वे मुख्यमंत्री थीं उस समय मैंने उनके परिवार का कृत्य देखा है. उस समय मैं दूसरी बार विधायक बना था, तब मैंने देखा था, उनका भाई डकैती का मुल्जिम था, फरार था.

ये भी पढ़ें: MP में ''मिशन-2023'' के लिए एक राह पर BJP-कांग्रेस, विधायकों को मिली नसीहत

यादवेंद्र सिंह बुंदेला और राकेश गिरी गोस्वामी विवाद जांच के लिए पहुंचे थे टीकमगढ़
नगरीय निकाय चुनाव के मतदान के दौरान वार्ड नंबर 1 में भाजपा विधायक राकेश गिरी गोस्वामी और कांग्रेस के पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला के बीच विवाद हो गया था. इसी मामले की जांच के लिए गोविंद सिंह टीकमगढ़ पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने पहले पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला के निवास पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की उसके बाद कांग्रेस का जांच दल वार्ड नंबर 1 पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया.

जांच समिति में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह, पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव, विधायक घनश्याम सिंह, विधायक प्रवीण पाठक, विधायक बैजनाथ कुशवाहा, विधायक रविंद्र सिंह तोमर, विधायक आलोक चतुर्वेदी, विधायक नीरज दीक्षित शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: दो तस्वीरों पर ट्रैफिक पुलिस ने लिया एक्शन, फर्राटे ने खड़े कर दिए थे शहर के कान

जांच के बाद क्या बोले गोविंद सिंह
नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद ने यादवेंद्र सिंह बुंदेला और राकेश गिरी गोस्वामी विवाद पर कहा कि दोनों के बीच बहस हो गई थी. झगड़ा हुआ नहीं और न ही मारपीट हुई. इन सब के बाद भी 307, 326 जैसे धाराओं में पूरे परिवार पर मुकदमा दर्ज किया गया. एसपी को चेतवानी देते हुए उन्होंने कहा कि एसपी नौकरी करने के संबंध में सिखाया जाएगा. उन्होंने मामले की जांच के बिना ही धाराएं जोड़ दीं.

Read More
{}{}