trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11658207
Home >>Madhya Pradesh - MP

Katni News: पुलिस से परेशान होकर दंपति ने खाया जहर, इलाज के दौरान पत्नी की हुई मौत

Katni News: कटनी जिले के बडवारा ब्लॉक में पति-पत्नी ने जहर खा लिया. दोनों को गंभीर हालत में एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

Advertisement
Katni News: पुलिस से परेशान होकर दंपति ने खाया जहर, इलाज के दौरान पत्नी की हुई मौत
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Apr 18, 2023, 06:31 PM IST

नितिन चावरे/कटनी: कटनी (Katni) जिले के बडवारा ब्लॉक में पति-पत्नी ने जहर खा लिया. दोनों को गंभीर हालत में एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. दरअसल, कटनी जिले के बडवारा ब्लॉक के रहने वाले सुखी लाल चौधरी के घर में 15 दिन पहले 2 लाख की चोरी हुई थी, जिसकी रिपोर्ट बड़वारा थाने में की गई थी. इस पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई  नहीं की और उल्टा ही आवेदक सुखी लाल चौधरी को बार-बार परेशान कर रही थी. जिससे परेशान होकर सुखी लाल चौधरी और उसकी पत्नी पागुनिया बाई ने (सलफास) जहर खा लिया. 

घर से करीब लाखों रुपये की हुई चोरी
पीड़ित परिवार के रिश्तेदार ने बताया कि, सुखी लाल चौधरी के घर से जेवर रुपया सहित करीब 2 लाख रु चोरी हो गई थी. 15 दिन बीत जाने के बाद कोई कार्रवाई  नहीं हुई थी, जिससे परेशान दंपति कई बार बड़वारा थाने में गए लेकिन लगातार शिकायत के बाद भी पुलिस कुछ नहीं कर रही थी. उल्टा पुलिस ने उन्हीं के ऊपर चोरी का इल्जाम लगा दिया जिससे परेशान दंपति ने जहर खा लिया. मिली जानकारी के अनुसार दंपति ने जहर खाने से पहले थाने में जाकर पुलिस को बताया कि, चोरी पर कोई कार्रवाई नहीं होने से परेशान होकर जहर खा रहे हैं जिसकी जवाबदारी पुलिस की होगी.

पुलिस ने कही ये बात
वहीं कटनी पुलिस अधीक्षक अविजीत कुमार रंजन ने बताया कि, चोरी की घटना हुई थी और पीड़ित दंपती ने जहर खा लिया. पुलिस पर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं जिसकी विधिवत जांच कराई जा रही है ओर जो भी कसूरवार होगा उस पर कार्रवाई  की जाएगी. सीसीटीवी फुटेज देखे जाएंगे. परिजनों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर बयान लेकर जांच कराई जाएगी.

यह भी पढ़ें: Raisen News: चाकू लहराते मंदिर में घुसे, पुजारी पर किया हमला; भोपाल के बदमाशों का रायसेन में आतंक

 

 

Read More
{}{}