trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11719658
Home >>Madhya Pradesh - MP

LPG Gas Cylinder Price: खुशखबरी! LPG गैस के दाम में बड़ी कटौती, जानिए कितने रुपये सस्ता हुआ सिलेंडर

 आज जून महीने की शुरुआत हो गई है, और पहले ही दिन लोगों को बड़ी खुशखबरी मिली है.  हालांकि एलपीजी (LPG Gas Cylinder Price)  के दामों में यह राहत केवल कमर्शियल सिलेंडर के उपभोक्ताओं को ही मिली है. हालांकि रसोई गैस सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

Advertisement
LPG Gas Cylinder Price: खुशखबरी! LPG गैस के दाम में बड़ी कटौती, जानिए कितने रुपये सस्ता हुआ सिलेंडर
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jun 01, 2023, 07:54 AM IST

LPG Cylinder Price Cheper: आज जून महीने की शुरुआत हो गई है, और पहले ही दिन लोगों को बड़ी खुशखबरी मिली है.  हालांकि एलपीजी (LPG Gas Cylinder Price)  के दामों में यह राहत केवल कमर्शियल सिलेंडर के उपभोक्ताओं को ही मिली है. हालांकि रसोई गैस सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. ये पिछले महीने की तरह ही समान हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 172 रुपये की कमी की गई थी.बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में कमर्शियल गैस के दाम में 83.5 रुपये की कटौती गई है. जिसके बाद इसकी नई कीमत 1773 रुपये हो गई है. पिछले महीने तक कमर्शियल गैस प्राइस 1856.50 रुपये प्रति सिलेंडर था. वहीं घरेलू गैस सिलेंडर का दाम 1103 बना हुआ है.  भोपाल में कर्मिशयल एलपीजी सिलेंडर के भाव 1627 रुपये है.

कहां कितने रुपये हैं घरेलू एलपीजी के दाम 
बता दें कि पिछल कई महीनों से घरेलू एलपीजी के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. पिछली बार मार्च के दौरान ही बदलाव देखने को मिला था. जिसके बाद से कोई बदलाव नहीं हुआ है. एमपी कई शहरों में इस तरह है. भोपाल में 1108.5, ग्वालियर 1186,  इंदौर 1131 रुपये, जबलपुर 1109, उज्जैन, 1162 रुपये हो चुका है.

नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर जानिए आपके शहर का रेट

रेट जानने के लिए क्लिक करें..

Read More
{}{}