trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11705664
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Crime News: 'प्यार में धोखा इसलिए ठोका...' शाजापुर में देर रात चली गोलियां, एक की मौत

Shajapur Murder News: शाजापुर के बेरछा में प्रेम प्रसंग के चलते पुलिस आरक्षक प्रेमी ने प्रेमिका और उसके पिता को गोली मारी जिससे पिता की मौत हो गई. वहीं गंभीर रुप से घायल प्रेमिका को इंदौर रेफर किया गया.  

Advertisement
MP Crime News: 'प्यार में धोखा इसलिए ठोका...' शाजापुर में देर रात चली गोलियां, एक की मौत
Stop
Ranjana Kahar|Updated: May 22, 2023, 07:39 AM IST

मनोज जैन/शाजापुर: मध्यप्रदेश( Madhya Pradesh News) के शाजापुर जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित बेरछा में देर रात 1 बजे के लगभग गोलीबारी की बड़ी वारदात सामने आई है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है, जिसमें पुलिस आरक्षक प्रेमी ने घर में घुसकर प्रेमिका और उसके पिता को गोली मार दी. प्रेमिका के भाई को छर्रे लगे हैं. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया. जहां अस्पताल में पिता को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं प्रेमिका को गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर किया गया. भाई को मामूली चोंट है, जिसका उपचार चल रहा है.

देर रात घर में घुसकर पुलिस आरक्षक ने मारी गोली
आरोपी पुलिस आरक्षक देर रात सीढ़ी लगाकर घर के पहली मंजिल में घुसा और इसी दौरान गोलीबारी हुई. आरोपित ने प्रेमिका और उसके पिता पर गोली चला दी, जिससे पिता जाकिर खान की गोली लगने से मौत हो गई और लड़की शिवानी गंभीर रूप से घायल है, जिसे इंदौर रेफर किया गया है. वारदात की जानकारी लगने पर एसपी यशपाल सिंह राजपूत पहले ट्रामा सेंटर शाजापुर पहुंचे और उसके बाद घटनास्थल पर जाकर भी मुआयना किया. सोमवार तड़के तक एसपी यशपाल सिंह सहित तमाम पुलिस अधिकारी बेरछा थाने पर जमे रहे.

प्रेम प्रसंग का है मामला
मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. गोलीबारी की घटना के बाद संदेश माने जा रहे युवक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट निकाली जिसमें प्रेमिका के साथ उसके फोटो हैं. आरोपित माने जा रहे युवक ने लिखा कि, प्यार में धोखा इसलिए ठोका. वह भी उसको नहीं उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वह कभी भूल नहीं पाएगी‌. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पुलिस विभाग में कार्यरत है. बता दें कि आरोपी के पिता भी पुलिसकर्मी थे और शासकीय सेवा के दौरान उनकी मृत्यु होने पर युवक को नियुक्ति मिली थी.

यह भी पढ़ें: MP News: प्रशासनिक लापरवाही की हद! बरस बीत गए लेकिन अब तक नहीं बना पुल

 

इस मामले को लेकर एसपी यशपाल सिंह राजपूत ने बताया कि, गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है. एक युवती गंभीर घायल है. मामले की जांच की जा रही है. घटनास्थल से चली हुई गोली, देसी रिवाल्वर और दो पहिया वाहन भी मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read More
{}{}