trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11534503
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: प्यार में पागल हुए 2 प्रेमी, जान बचाने के लिए प्रेमिका कुएं में कूदी

MP Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल में लव ट्रायंगल के चलते एक लड़की ने दो प्रेमियों की पिटाई से अपनी जान बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी. वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement
Betul Crime News
Stop
Abhay Pandey|Updated: Jan 18, 2023, 05:59 PM IST

Betul Crime News: आपने बॉलीवुड फिल्म का मशहूर गाना "तेरे प्यार में पागल हो गया दीवाना तेरा रे...'   सुना होगा. इस गाने के बोल जैसे मामला मध्य प्रदेश के बैतूल में सामने आया है. जहां  2 प्रेमी एक लड़की के प्यार में पागल हो गए. दोनों का पागलपन इतना बढ़ गया कि लड़की को कुएं में कूदकर अपनी जान बचानी पड़ी.आइए बताते हैं पूरा मामला...

मध्य प्रदेश के बैतूल में लव ट्रायंगल के चलते एक लड़की को कुएं में कूदना पड़ा. लव ट्रायंगल को लेकर युवती के दो प्रेमियों ने उसकी पिटाई कर दी और दोनों से अपनी जान बचाने के लिए युवती ने कुएं में छलांग लगा दी. जिसके बाद लड़की को इलाज के लिए बैतूल के अस्पताल में एडमिट कराया गया. वहीं मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकादमा दर्ज कर लिया है.

जानें पूरा मामला?
दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार यह पूरा मामला बैतूल के बोरदेही थाना क्षेत्र के बिछुआ गांव का है. मंगलवार को मुलताई से 5 लड़के कार से पीड़ित लड़की के गांव पहुंचे और जब वे लड़की के गांव पहुंचे तो उस वक्त लड़की घर में अकेली थी. 5 लोगों में से 2 लोग लड़की के घर में घुसे और 3 लोग घर के बाहरी गेट के पास खड़े हो गए, 2 लोग घर में घुस गए और लड़की को गालियां देने लगे.
 
लड़की ने कुएं में छलांग लगा दी
बता दें कि लड़की ने उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन दोनों लड़कों ने उसकी बात नहीं मानी और उसे प्रताड़ित करने लगे और इन 2 लड़कों की पिटाई से बचने के लिए लड़की अपने घर से भाग गई.जिसके बाद घर के गेट के बाहर खड़े तीन लोगों ने उसका पीछा किया. उसका पीछा करने लगे और इन लोगों से अपनी जान बचाने के लिए लड़की ने कुएं में छलांग लगा दी.

मामला दर्ज
इसके बाद लड़की की आवाज सुनकर गांव वाले कुएं के पास इकट्ठे हो गए.जिसके बाद तुरंत गांव वालों लड़की को कुएं से निकालने की कोशिश में लग गए और जिसके बाद लड़की को रस्सी की मदद से ऊपर लाया गया.वहीं गांव वालों को देखकर ही लड़के वहां से भाग गए.हालांकि उनमें से दो लोगों को उन्होंने पकड़ लिया. लड़की की हालत देखते हुए उसे तुरंत ही पास कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में एडमिट कराया गया.हालांकि उसकी कंडीशन सीरियस थी.इसी के चलते उसको रात को बैतूल में रेफर किया गया. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने इन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का दोनों आरोपी लड़कों से अफेयर था. इसी बात को लेकर दोनों लड़के घर पहुंच गए.

Read More
{}{}