trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11239295
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Panchayat Chunav 2022 Live updates: दूसरे चरण का मतदान जारी, पन्ना जिले में मतदाताओं के साथ मारपीट

MP Panchayat Chunav 2022:  मध्यप्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू हो गई है. दूसरे चरण में 47 जिलों की 106 जनपद पंचायतों की 7655 ग्राम पंचायतों के लिए कल मतदान हो रहा है.

Advertisement
MP Panchayat Chunav 2022 Live updates: दूसरे चरण का मतदान जारी, पन्ना जिले में मतदाताओं के साथ मारपीट
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jul 01, 2022, 08:38 PM IST
LIVE Blog

MP Panchayat Chunav 2022: मध्यप्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू हो गई है. दूसरे चरण में 47 जिलों की 106 जनपद पंचायतों की 7655 ग्राम पंचायतों के लिए कल मतदान हो रहा है. दूसरे चरण में एक करोड़ 31 लाख 44 हजार 27 मतदाता हैं जो अपना नेता चुनेंगे. संवेदनशील मतदान केंद्रों पर कड़ी नजर रखी जाएगी. निर्वाचन कार्य में बाधा पहुंचाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान में, शांतिपूर्ण मतदान कराने के उद्देश्य से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, दूसरे चरण के मतदान में 49 हजार से अधिक पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई है. सुबह सात बजे से शुरू हुआ मतदान दोपहर 3 बजे तक होगा. मतदान के तुरंत बाद मतदान केंद्र में ही मतगणना होगी. 

पन्ना जिले के गुनौर जनपद क्षेत्र के टौराह गांव में मतदाताओ को मतदान केंद्र के सामने पीटा गया, सूचना मिलने पर पन्ना कलेक्टर संजय मिश्र मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे, जहां तीन आरोपी दल बल देखकर भागे, जिन्हे पीछा करके घरों से निकाला गया. तीनों को मुकदमा कर जेल भेजा जा रहा है. कलेक्टर संजय मिश्र ने कहा है मतदान में गड़बड़ी करने वालो को बक्शा नहीं जाएगा.

 

Read More
{}{}