trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11520571
Home >>Madhya Pradesh - MP

Pravasi Bharatiya Divas 2023 Live Update: पीएम मोदी ने कहा इंदौर शहर नहीं एक दौर है, स्वच्छता के साथ स्वाद की भी राजधानी

Pravasi Bharatiya Divas 2023 Live Update:  पीएम नरेंद्र मोदी आज देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में हैं. वो प्रवासी भारतीय सम्मेलन में शिरकत करने आए हैं. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में इंदौर की दिल खोलकर तारीफ की. उन्होंने कहा 'इंदौर एक शहर नहीं एक दौर है. ये वो दौर है जो समय से आगे चलता है, फिर भी विरासत को समेटे रहता है. स्वच्छता के लिए देश में पहचान बनाई. अपन का इंदौर.. दुनिया में फेमस, इंदौर के खाने की तारीफ कौन नहीं करता. यहां पोहो का पैशन, 56 दुकान, सराफा को कैन नहीं जानता. यही वजह है कि इंदौर को स्वाद की राजधानी भी कहते हैं'. 

Advertisement
PM Modi in Pravasi Bharatiya Sammelan Live updates
Stop
Divya Tiwari Sharma |Updated: Jan 09, 2023, 01:14 PM IST
LIVE Blog

PM Modi in Pravasi Bharatiya Divas Live Update : आज पीएम नरेंद्र मोदी देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर (PM Modi In Indore) में रहेंगे. वो प्रवासी भारतीय सम्मेलन में शिरकत करने सुबह 9.45 पर इंदौर पहुंचेंगे. उनके स्वागत के लिए सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) मौजूद रहेंगे. पीएम कार्यक्रम स्थल ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पहुंचेंगे. वहां से सूरीनाम और गुयाना के राष्ट्रपति की अगवानी होगी. पीएम प्रवासी भारतीय दिवस का थीम सॉन्ग (Pravasi Bharatiya Sammelan Theme Song) भी लांच करेंगे. साथ ही प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे. 

Read More
{}{}