trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11347233
Home >>Madhya Pradesh - MP

रीवा: वकील की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, घंटों व्‍यापारी से करवाई चरण वंदना

Viral Video: फलों के एक व्‍यापारी से वकील का पैसों को लेकर व‍िवाद हुआ तो वकील ने पैर पकड़वाकर सबके सामने अपनी चरण वंदना करवाई. रीवा शहर का ये वीड‍ियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisement
वायरल फोटो.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 11, 2022, 07:16 PM IST

अजय म‍िश्रा/रीवा: मध्‍य प्रदेश के रीवा जिले में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक वकील ठेले में फल बेच रहे व्यापारी के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है. साथ ही उसने व्यापारी से कई घंटों तक अपने पैर पकड़वाए. कई घंटो तक जबरन चरण वंदन करवाने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. ये वाकया अमहिया थाना क्षेत्र के सुभाष चौक का बताया जा रहा है.

व्‍यापारी के साथ की जमकर मारपीट 
दरअसल, अमहिया थाना क्षेत्र के सुभाष चौक में फल बेच रहे व्यापारी के साथ एक वकील का गुंडागर्दी कर दी. वकील फल लेने के दौरान व्यापारी को कम पैसे दे रहा था. व्यापारी ने जब इसका विरोध किया तो वकील ने व्यापारी के साथ जमकर मारपीट की मारपीट करने के बाद व्यापारी से जबरन कई घंटे अपने पैर पकड़वाए. 

वीड‍ियो हो रहा वायरल 
इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो पास में खड़े किसी युवक ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. वीड‍ियो में द‍िख रहा है क‍ि वकील आराम से मोटरसाइक‍िल पर बैठा है और व्‍यापारी जमीन पर लेटा हुआ है. वह चरण वंदना करता हुआ खुद को माफ कर देने की अपील कर रहा है. वहीं वकील इस मामले में तैश में है. वह व्‍यापारी के साथ कोई भी र‍ियायत नहीं द‍िखाना चाहता और चरण वंदना करवाए जा रहा है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीड‍ियो पुल‍िस तक भी पहुंचा है. 

वीड‍ियो की हो रही है जांच 
इस पूरे घटनाक्रम को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर का कहना है कि मीडिया के माध्यम से वीडियो हम तक आया है. वीडियो की जांच कराई जा रही है. जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी. हम ये देख रहे हैं क‍ि असल मामला क्‍या है. 

जेठ ने बहू का रेप के बाद क‍िया कत्‍ल, पुल‍िस को उलझाने द‍िखाया था हादसा

 

Read More
{}{}