trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11204919
Home >>Madhya Pradesh - MP

भोपाल में हादसा: भरभरा कर गिरा रिकंस्ट्रक्शन के लिए तोड़ा जा रहा मकान, मलबे में दबे मजदूर

राजधानी भोपाल में रिकंस्ट्रक्शन के लिए तोड़े जा रहा मकान गिरने की वजह से बड़ा हादसा हो गया. हादसे में 2 मजदूरों को चोटें आई हैं. एक की हालत गंभीर है. सभी को अस्पताल भेज दिया गया था.

Advertisement
भोपाल में हादसा: भरभरा कर गिरा रिकंस्ट्रक्शन के लिए तोड़ा जा रहा मकान, मलबे में दबे मजदूर
Stop
Updated: Jun 01, 2022, 09:07 PM IST

भोपाल: शाहपुरा इलाके में बुधवार शाम अचानक एक मकान गिर गया. इसके मलबे में तीन मजदूर दब गए. हालांकि दो लोगों को तुरंत निकाल लिया गया, जबकि एक मजदूर की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी को अस्पताल भेज दिया गया है. गंभीर रूप से घायल मजदूर के मृत होने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि अधिकारी अस्पताल की ओर से जानकारी मिल जाने के बाद पुष्टि करने की बात कह रहे हैं.

कलेक्टर ने कही जांच की बात
भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने कहा कि मजदूरों को अस्पताल भेज दिया गया है. फिलहाल ये कहा पाना मुश्किल है कि गंभीर रूप से घायल मजदूर जिंदा है या मृत. उन्होंने कहा नगर निगम से परमिशन ली गई थी या नहीं मानकों के हिसाब से मकान को तोड़ा जा रहा था या नहीं इन तमाम बिंदुओं पर जांच होगी.

मामले में पुलिस DCP साईं कृष्णा ने कहा कि 2 को मामूली चोटें आई हैं. एक व्यक्ति को रेस्क्यू के बाद बाहर निकाला गया है जो लगभग मृत है. अस्पताल से जानकारी आने के बाद इसकी पुष्टि होगी.

मौके पर पहुंचे स्थानीय नेता
बताया गया कि शाहपुरा ए-सेक्टर मकान नंबर-108 को री-कंस्ट्रक्शन के लिए उसकी तुड़ाई चल रही थी. मजदूर हथौड़े की मदद से तुड़ाई कर रहे थे. इसी बीच मकान भरभरा कर गिर गया. काम कर रहे तीन मजदूर नीचे गिर गए. घटना के समय 6 मजदूर काम कर रहे थे. घटना के बाद मौके पर विधायक पीसी शर्मा समेत अन्य नेता भी पहुंच गए.

LIVE TV

Read More
{}{}