trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11868620
Home >>Madhya Pradesh - MP

ग्वालियर पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा में हादसा, BJP का झंडा निकाल रहे मजदूर की मौत

 विधानसभा चुनाव से पहले मप्र में भारतीय जनता पार्टी  जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है. ग्वालियर से होकर गुजरी इस जन आशीर्वाद यात्रा में शाम को एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई. 

Advertisement
ग्वालियर पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा में हादसा, BJP का झंडा निकाल रहे मजदूर की मौत
Stop
Shikhar Negi|Updated: Sep 12, 2023, 10:46 PM IST

Gwalior News: विधानसभा चुनाव से पहले मप्र में भारतीय जनता पार्टी जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है. इसी कड़ी में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा 12 सितंबर को ग्वालियर पहुंची. लेकिन यात्रा में एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक गरीब मजदूर की मौत हो गई. 

बता दें कि ग्वालियर पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र खड़े नजर आए. इस यात्रा में भारी संख्या में लोग नजर आए लेकिन यात्रा के बाद एक हादसे में मजदूर की जान चली गई.

करंट लगने से हुई मजदूर की मौत
साथी मजदूर ने बताया कि जब शहर से बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा निकल गई और बीजेपी के झंडे निकालने का काम शुरू हुआ तो एक मजदूर की मौके पर करंट लगने से मौत हो गई. यात्रा के रुट पर लगा बीजेपी का होर्डिंग करंट लाइन में लग गया था, जिस वजह से ये हादसा हुआ. मृतक का नाम गजेंद्र रजक है. 

हर मजदूर को मिलने थे 700 रुपये
मृतक के साथी ऋषि पटेल के अनुसार कुल 18 मजदूर इस काम में लगे हुए थे.  प्रत्येक मजदूर को इस काम के लिए 700 रूपये मिलने थे. मृतक गजेंद्र सागर जिले के पीपरी गांव का रहने वाला था. जो ग्वालियर में अकेले रहता था. 

सुबह होगा पोस्टमार्टम 
वहीं कांस्टेबल प्रदीप कोठरी ने बताया कि सूचना मिली थी एक मजूदर की जन आशीर्वाद यात्रा के बाद मौत हो गई. मृतक टेंट का काम करता है. जन आशीर्वाद यात्रा के बाद वो होर्डिंग निकाल रहा था, तब घटना हुई है.

जन आशीर्वाद में शामिल हुए दिग्गज
प्रदेशभर में निकाली जा रही बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा आज ग्वालियर पहुंची. यात्रा का जगह-जगह स्वागत किया गया.  जन आशीर्वाद यात्रा में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा शामिल हुए. ग्वालियर में जन आशीर्वाद यात्रा 4 विधानसभा में से होकर गुजरेगी.

रिपोर्ट- प्रियांशु यादव

Read More
{}{}