trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11704002
Home >>Madhya Pradesh - MP

केकेआर और लखनऊ के ये खिलाड़ी आपको करेंगे मालामाल! देखिए ड्रीम 11 टीम

 इंडियन प्रीमियर लीग का 16वें सीजन के लीग दौर का 68वां मुकाबला शनिवार रात कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जाएगा. ये मैच कोलकाता नाइट राइडर्स औऱ लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा. दोनों के लिए जीत इसलिए जरूरी है क्योंकि इससे प्लेऑफ की दावेदारी मजबूत होगी.

Advertisement
केकेआर और लखनऊ के ये खिलाड़ी आपको करेंगे मालामाल! देखिए ड्रीम 11 टीम
Stop
Shikhar Negi|Updated: May 20, 2023, 05:02 PM IST

IPL Dream 11 team: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वें सीजन के लीग दौर का 68वां मुकाबला शनिवार रात कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला जाएगा. ये मैच कोलकाता नाइट राइडर्स औऱ लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा. दोनों के लिए जीत इसलिए जरूरी है क्योंकि इससे प्लेऑफ की दावेदारी मजबूत होगी. अगर इस मैच में आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है.

बता दें कि कोलकाता की टीम के खाते में अबतक 13 मैच में 7 हार और 6 जीत दर्ज की है, वहीं दूसरी तरफ लखनऊ 13 मैच में 7 जीत और 5 हार के साथ अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है. 

पहले जानिए पिच रिपोर्ट
कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है. बल्लेबाजों को यहां बहुत फायदा मिलता है. लेकिन इसके साथ ही यहां गेंदबाजों को भी काफी फायदा मिलता है. यहां टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करना अच्छा फैसला होगा.

कौन कितना मजबूत?
अगर हम हेड टु हेड मुकाबले की बात करें तो कोलकाता और लखनऊ के बीच अब तक कुल 2 मुकाबले खेले जा चुके हैं. दोनों बार लखनऊ को जीत मिली है.

केकेआर और लखनऊ की संभावित टीम-11

कप्तान - अय्यर
उपकप्तान - आंद्रे रसल
बल्लेबाज- जेसन रॉय, काइल मेयर्स
ऑलराउंडर- कुणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस
गेंदबाज - वरुण चक्रवर्ती, रवि बिश्नोई, शॉर्दूल
विकेटकीपर- क्विंटन डी कॉक, गुरबाज

संभावित प्लेइंग इलेवन टीम- 2

कप्तान - रसल
उपकप्तान - जेसन रॉय
बल्लेबाज- नीतीश ऱाणा
गेंदबाज - चक्रवर्ती, खान, बिश्वोई
विकेटकीपर- डि कॉक, गुरबाज
ऑलराउंडर- सुनील नरेन, स्टोइनिस, पांड्या

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Read More
{}{}