trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11285307
Home >>Madhya Pradesh - MP

खरगोन दंगे के आरोपी का कांग्रेस से निकला कनेक्शन, नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना

खरगोन दंगे Khargone riot के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी की मां कांग्रेस से हाल ही में पार्षद निर्वाचित हुई है. जिस पर नरोत्तम मिश्रा Narottam Mishra ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. बताया जा रहा है कि पुलिस लंबे समय से आरोपी की तलाश में जुटी थी. 

Advertisement
खरगोन दंगे के आरोपी का कांग्रेस से निकला कनेक्शन, नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 02, 2022, 05:48 PM IST

राकेश जायसवाल/खरगोन। खरगोन Khargone में हुए दंगे के फरार आरोपी शमी उल्लाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी था. बताया जा रहा है कि उसे आगरा नेशनल हाइवे के खलटाका और बालसमुद के बीच से पकड़ा गया है. आरोपी की गिरफ्तारी पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा Narottam Mishra ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि खरगोन दंगे के मास्टरमाइंड का कनेक्शन कांग्रेस पार्षद से निकला है. 

दरअसल, शमी उल्लाह खरगोन में रामनवमी दंगे का आरोपी था. खरगोन एसपी धर्मवीर सिंह ने आरोपी की पकड़ के लिए विशेष टीम गठित की थी. आरोपी पर दंगे सहित उपद्रव फैलाने, झगड़े, मारपीट के खरगोन कोतवाली में पांच से अधिक प्रकरण दर्ज हैं. रामनवमी दंगे में आगजनी एवम उपद्रव फैलाने का आरोपी था और तभी से फरार था. 

आरोपी की मां कांग्रेस से पार्षद 
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''आरोपी शमी उल्लाह की मां ताहिरा बी खरगोन के वार्ड नंबर 16 की नवनिर्वाचित कांग्रेस पार्षद हैं. कांग्रेस का असली चरित्र पूरी तरह से सामने आ रहा है. कांग्रेस ऐसे लोगों को पालने का काम करती है. कांग्रेस हम पर सवाल उठाती है लेकिन वो पहले खुद का चरित्र देखे.''

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''इसी वजह से कांग्रेस की बुरी स्थिति है. हाल के नगरपालिका चुनाव में कांग्रेस के 33 वार्डों में से केवल चार वार्डों में ही कांग्रेस के पार्षद जीत पाए हैं. जबकि 29 उम्मीदवार हारे हैं. इससे पूर्व सात साल पहले के इलेक्शन में कांग्रेस के 12 पार्षद निर्वाचित थे.''

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया
वहीं इस मामले में खरगोन एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि गृहमंत्री का आरोप सही है. आरोपियों की मां हाल ही के चुनाव पार्षद चुनी गई है. शमी उल्लाह दंगे का मुख्य आरोपी है, जबकि उसका छोटा भाई वली उल्लाह भी दंगे का आरोपी है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इन दोनों पर दंगे फैलाने का आरोप है. इसके अलावा पुलिस ने संरक्षण देने वाले आरोपी सादिक शेख पिता अब्दुल खालिक शेख को इंदौर के चंदन नगर से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ेंः Shivraj cabinet बैठक में महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर लगी मुहर, शिक्षकों-किसानों के लिए बड़ी खबर  

Read More
{}{}