trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11714525
Home >>Madhya Pradesh - MP

चुनाव से पहले क्यों बोले दिग्विजय सिंह- भाड़ में जाए कांग्रेस? नेताओं पर फूटा गुस्सा; वीडियो हुआ वायरल

Digvijay Singh Video Viral: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री खंडवा (Khandwa) में एक बैठक कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा- भाड़ में जाए कांग्रेस (Congress Go To Hell Bhad Me Jae Congress). अब इस बैठक का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. जानिए दिग्गी राजा को इतना गुस्सा क्यों आया कि उन्होंने ऐसा कह दिया.

Advertisement
चुनाव से पहले क्यों बोले दिग्विजय सिंह- भाड़ में जाए कांग्रेस? नेताओं पर फूटा गुस्सा; वीडियो हुआ वायरल
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: May 28, 2023, 11:14 AM IST

Digvijay Singh Video Viral:  भोपाल/खंडवा (Khandwa)। युं तो नेताओं के रोजाना ही कोई न कोई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहे हैं. लेकिन, जब राज्य में चुनाव नजदीक हो तो इनकी मात्रा बढ़ जाती है. कई बार फिसली जुबान तो कई बार गुस्से में नेता ऐसा बोल जाते है जो वायरल कंटेंट बनकर पब्लिक डोमेन में पहुंचता है और उसकी कटिंग कर लोग अपने हिसाब से इस्तेमाल करते हैं. साथ ही सोशल मीडियो में मीम पोस्ट करते हैं. ऐसा ही कुछ हो रहा है दिग्विजय सिंह के साथ जिसमें उन्होंने कहा है 'कांग्रेस जाए भाड़ में' (Congress Go To Hell Bhad Me Jae Congress).

गुस्से में बोली बात हुए वायरल
बयानों से सुर्खियों में रहने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इस बार अपने गुस्से में कही बात के लिए वायरल हो रहे हैं. दरअसल दिग्विजय सिंह खंडवा पहुंचे हुए थे. जहां उन्होंने जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक ली. इसी बैठक के दौरान कार्यकर्ता हंगामा करने लगे और गुस्से में दिग्विजय सिंह बोल गए 'कांग्रेस जाए भाड़ में'.

Digvijay Singh Video Viral: दिग्विजय सिंह क्यों बोले- भाड़ में जाए कांग्रेस; वीडियो हुआ वायरल

बैठक में कार्यकर्ता करने लगे थे हंगामा
हुआ यूं की बैठक के तय समय पर सभी कार्यकर्ता और नेता नियत स्थान पर पहुंच गए थे. इसके बाद दिग्विजय सिंह पहुंचे. बैठक शुरू हुई और जैसे ही नेताओं और कार्यकर्ताओं के बोलने के मौका आया. वहां बवाल हो गया. अपनी बात कहने के लिए आतुर कार्यकर्ता बैठक की मर्यादा का पालन नहीं कर पाए. हंगामे जैसे हालात बनने पर दिग्विजय सिंह को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा 'आप सभी बोल लो, बाकी कांग्रेस जाए भाड़ में'.

मीम मटेरियर की हो रही तैयारी
दरअसल दिग्विजय सिंह का ऐसा बोलने के पीछे कांग्रेस को लेकर कोई गलत इरादा नहीं था. उन्होंने कार्यकर्ताओं को ताना मारने या डांटने के इरादे से ऐसा बोला था कि आप सभी केवल अपना देख रहे हैं. पार्टी के बारे में सोचे. लेकिन, अब ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसे अपने-अपने तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं और उसमें अपने हिसाब का कैप्शन दे रहे हैं. निश्चित ही चुनाव के समय के लिए भी कुछ मीम प्रोड्यूशर इसे संभाल कर रख रहे हैं.

Triple Talaq:इंजीनियर ने बोला- तालाक..तालाक..तलाक;सालों के रिश्ते को चुटकी में तोड़ा

समन्वय बना रहे हैं दिग्गी
बता दें पूर्व मु्ख्यमंत्री दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए पार्टी के समन्वयक बनाए गए हैं. उन्हें पूरे राज्य में कार्यकर्ताओं और नेताओं को जोड़ने की जिम्मेदारी दी गई है. इसके लिए वो हर जिले का दौरा कर जिला समित, मंडल की बैठक ले रहे हैं और नेताओं-कार्यकर्ताओं में समन्वय बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

'The Kerala Story' के स्क्रिप्ट राइटर ने बताई फिल्म की सच्चाई, सुनें सूर्यपाल सिंह से खास बातचीत

Read More
{}{}