trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11204952
Home >>Madhya Pradesh - MP

इस जिले में पुलिस ने किया 1 करोड़ 80 लाख रुपये का गांजा बरामद, 5 गिरफ्तार

जिले की बड़वारा पुलिस ने दो लग्जरी कारों से गांजा की बड़ी खेप बरामद कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 36 लाख रुपये है. वहीं उसी गांजे की अंतरराष्ट्रीय कीमत पुलिस ने 1 करोड़ 80 लाख रुपये आंकी है.

Advertisement
कटनी एसपी
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 01, 2022, 10:12 PM IST

नितिन चावरे /कटनी: जिले की बड़वारा पुलिस ने दो लग्जरी कारों से गांजा की बड़ी खेप बरामद कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 36 लाख रुपये है. वहीं उसी गांजे की अंतरराष्ट्रीय कीमत पुलिस ने 1 करोड़ 80 लाख रुपये आंकी है. ये पूरी कार्यवाही बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा व उनकी पूरी टीम ने की है.  

दो लग्जरी कारों से 180 किलो मिला गांजा 
कटनी के पुलिस अधीक्षक सुनील जैन ने बताया कि बड़वारा थाने की पुलिस ने जब एनएच 78 के लखखेड़ा गांव में वाहन चेकिंग के दौरान दो लग्जरी कारों की जांच की तो उसमें करीब 180 किलो गांजा मिला. जिसमें पुलिस ने कार में बैठे 5 लोगों को गिरफ्तार कर गांजा जब्त कर लिया. कटनी एसपी ने यह भी बताया कि गांजा की यह खेप उड़ीसा के नक्सली इलाके से छतरपुर बाए रोड ले जा रही थी और गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपी भी छतरपुर के रहने वाले हैं. बड़वारा पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया.

बता दें कि इससे पहले भी पुलिस कई ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जो गांजा सप्लाई कर रहे थे. जिले में कई संगठन गांजा और अन्य नशीले पदार्थों पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं और इस संबंध में कई आंदोलन भी किए जा चुके हैं. वैसे पुलिस भी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है. 

Read More
{}{}