trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11349171
Home >>Madhya Pradesh - MP

Katni: घायल को लेने नहीं पहुंची एंबुलेंस, लोगों ने JCB से पहुंचाया अस्पताल

Katni Latest News: एक युवक का एक्सीडेंट हो गया था.जिसके बाद वो दर्द से कराह रहा था.जिसके बाद लोगों ने मानवता का परिचय दिखाते हुए शख्स को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया.

Advertisement
Katni Latest News
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 13, 2022, 02:13 AM IST

नितिन चावरे/कटनी: जिले के विजयराघवगढ़ विधानसभा के बरही नगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक एक्सीडेंट में घायल हुए एक व्यक्ति को जेसीबी की बकेट में लेटाकर स्वास्थ केंद्र पहुंचाया गया है.दरअसल एक युवक का दो बाइकों की टक्कर से एक्सीडेंट हो गया था.जिसके बाद वो दर्द से कराह रहा था. वहां मौजूद लोगों ने एंबुलेंस वाले को फोन किया, लेकिन उसका फोन लग नहीं रहा था.जिसके बाद लोगों ने मानवता का परिचय दिखाते हुए शख्स को JCB से अस्पताल पहुंचा.

शाम 6 बजे दो बाईकों की आमने सामने टक्कर हो गई
दरअसल जेसीबी मालिक पुष्पेंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि खितौली रोड स्थित बराती ढाबा के सामने शाम 6 बजे दो बाईकों की आमने सामने टक्कर हो गई. इस दौरान गैरतलाई निवासी महेश बर्मन गंभीर रूप से घायल हो गया.दुर्घटना के दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई और वह दर्द से कराह रहा था. जिसके बाद लोगों ने 108 एंबुलेंस को कई बार सूचना दी,लेकिन एंबुलेंस देर तक नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों ने जेसीबी वाहन के सामने वाले पंजे पर घायल युवक महेश को बरही के स्वास्थ केंद्र लेकर पहुंचाया.जिसका डॉक्टरो ने प्राथमिक उपचार किया. बताया गया कि युवक का एक पैर फैक्चर हो गया है और उसे कटनी जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

वहीं विजयराघवगढ़ से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक ने इस घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने कहा कि बरही स्वास्थ केंद्र के पास दो एंबुलेंस हैं,लेकिन घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस का इंतजार नहीं किया और पास में ही खड़े जेसीबी के मालिक पुष्पेंद्र ने कहा कि जब तक एंबुलेश को फोन करोगे.तब तक जेसीबी से घायल को स्वस्थ केंद्र तक पहुंचाया जा सकेगा. इसलिए वो जेसीबी से ही घायल को बरही के स्वास्थ केंद्र लेकर पहुंच गया. संजय सत्येंद्र पाठक ने कहा कि एंबुलेंस वाले का फोन नहीं लग रहा था. इसी के चलते मानवता का परिचय देते हुए एंबुलेंस से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया. 

Read More
{}{}