trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11330645
Home >>Madhya Pradesh - MP

Vidisha News: 8 दिन पहले मासूम की हुई थी हत्या, परिवार को Kartikeya Chauhan ने सौंपा 40 लाख का चेक

Vidisha News: सिरोंज के मोहनखेड़ी गांव में लगभग 1 सप्ताह पहले धाकड़ समाज की कक्षा 5 में पढ़ने वाले मासूम की हत्या गांव के ही दो नशे के आदि व्यक्तियों द्वारा कर दी गई थी. जिसके बाद मृतक के परिवारजनों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा चार लाख की स्वेच्छा अनुदान राशि भेंट की है

Advertisement
 Kartikeya Chauhan
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 01, 2022, 07:06 PM IST

दीपेश शाह/विदिशा: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के सुपुत्र और भाजपा युवा मोर्चा के नेता कार्तिकेय सिंह चौहान आज सिरोंज की मोहनखेड़ी गांव पहुंचे. यहां उन्होंने 8 दिन पहले एंड्रायड मोबाइल के कारण हुई मासूम की हत्या के परिवार के बीच पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की. उनके साथ सिरोंज के विधायक उमाकांत शर्मा भी साथ थे.

उन्होंने मृतक के परिवारजनों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा चार लाख की स्वेच्छा अनुदान राशि भेंट की है और मृतक के परिजनों की हर संभव सहायता देने की बात भी कही. उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा दी गई सहायता की भी बात कही कि यहां उन्होंने सिरोंज आरोन के बीच कोई पुलिस चौकी नहीं होने पर कहा कि उसकी भी व्यवस्था की जाएगी.

दो व्यक्तियों ने मोबाइल छीन लिया 
सिरोंज के मोहनखेड़ी गांव में लगभग 1 सप्ताह पहले धाकड़ समाज की कक्षा 5 में पढ़ने वाले मासूम की हत्या गांव के ही दो नशे के आदि व्यक्तियों द्वारा कर दी गई थी. जिसके बाद वहां के थानेदार को लाइन अटैच कर दिया गया था. गौरतलब है कि मृतक मासूम अपने हाथ में एंड्रॉयड फोन लेकर घर आ रहा था और रास्ते में नशे की आदी दो व्यक्तियों ने उसे पकड़कर मोबाइल छीन लिया और रोने पर उसका गला घोट कर हत्या कर दी और लाश गड़ा दी थी.

₹40 लाख की राशि स्वीकृत की गई
सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा कि मैं प्रदेश के संवेदनशील मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं धाकड़ समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष साधना सिंह और भाजपा युवा मोर्चा के नेता कार्तिकेय सिंह चौहान का धन्यवाद ज्ञापित करता हूं कि मुख्यमंत्री द्वारा ₹40 लाख की राशि इस और परिवार के लिए स्वीकृत की गई. हम सभी सिरोंज के लोग शिवराज जी, साधना जी और कार्तिकेय जी सभी मृतक के परिवारजनों के साथ में है.

ये बोले कार्तिकेय सिंह चौहान
भाजपा युवा मोर्चा नेता कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहा कि सिरोंज के मोहन खेड़ी गांव में मासूम की हत्या कर दी गई थी. मैं उस परिवार के लिए शोक संवेदना व्यक्त करता हूं और माननीय मुख्यमंत्री द्वारा जो राशि भेजी गई थी. माननीय विधायक जी की मौजूदगी में उस परिवार को प्रदान की गई है.

Read More
{}{}