trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11733020
Home >>Madhya Pradesh - MP

डीके शिवकुमार बोले- कर्नाटक से ज्यादा सीटें MP में जीतेगी कांग्रेस, हिंदुत्व व मंदिर किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं

कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि हिंदुत्व और मंदिर किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है. कर्नाटक की तरह मप्र की जनता भी भाजपा के भ्रष्टाचार से परेशान है.

Advertisement
डीके शिवकुमार बोले- कर्नाटक से ज्यादा सीटें MP में जीतेगी कांग्रेस, हिंदुत्व व मंदिर किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jun 11, 2023, 08:53 AM IST

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: धार्मिक नगरी अवंतिका उज्जैनी में हर रोज लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं. जिसमें आम के साथ खास भी होते हैं. इसी क्रम में कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार शनिवार रात 8:00 बजे नगरी में पहुंचे और बाबा कालभैरव के अनन्य भक्त होने चलते सीधा बाबा काल भैरव के दर्शन करने गए. जिसके बाद विश्राम भवन पहुंच मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने बड़ा बयान दिया है.

कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि हिंदुत्व और मंदिर किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है. कर्नाटक की तरह मप्र की जनता भी भाजपा के भ्रष्टाचार से परेशान है. इसलिए अब मप्र में भी आगामी विधानसभा चुनाव में जीत कांग्रेस की तय है. 

कर्नाटक से ज्यादा सीटें जीतेंगे
डी.के शिवकुमार ने आगे कहा कि इस बार डबल इंजन की सरकार एमपी में भी बदलेगी. कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सहित कई नेता एक साथ एमपी के लिए काम कर रहे हैं. कर्नाटक से ज्यादा सीटें मप्र में कांग्रेस के पास आएगी. आपको बता दें डीके शिवकुमार के साथ विधायक महेश परमार, शोभा ओझा, जीतू पटवारी सहित कई नेता बाबा महाकाल की भस्मार्ती के दौरान मौजूद रहै.

भस्म आरती में हुए शामिल
रात्रि विश्राम निजी होटल में करने के बाद डीके शिवकुमार रविवार सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए और नंदी हॉल में शिव भक्ति में लीन नजर आए. वहीं गर्भ से बाबा महाकाल का जलाभिषेक कर वे लौटे. जिनके साथ कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे.

मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर शिवकुमार
शिवकुमार अपने दो दिवसीय दौरे के तहत शनिवार (10 जून) को मध्य प्रदेश पहुंचे हैं. उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने समेत तीन धार्मिक स्थलों की यात्रा करना उनके दौरे में शामिल है. बता दें कि पिछले महीने 224 सदस्यीय कर्नाटक विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस ने 135 सीटों पर जीत हासिल कर सरकार बनाई है. कांग्रेस की जीत का पूरा श्रेय डीके को ही गया है.

Read More
{}{}