trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11569774
Home >>Madhya Pradesh - MP

बागेश्वर धाम पहुंचे कमलनाथ का गुस्सा फूटा, धीरेंद्र शास्त्री से मिलने से पहले दिया बड़ा बयान

Bageshwar Dham News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम के दर्शन करने पहुंचे एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) को लेकर सियासत तेज हो गई है. भाजपा (MP BJP) ने उनके धाम पहुंचने को राजनीतिक आस्था बता दिया तो वो भड़क गए और बड़ा बयान दे दिया. 

Advertisement
बागेश्वर धाम पहुंचे कमलनाथ का गुस्सा फूटा, धीरेंद्र शास्त्री से मिलने से पहले दिया बड़ा बयान
Stop
Divya Tiwari Sharma |Updated: Feb 13, 2023, 12:58 PM IST

MP News: कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ बागेश्वर धाम पहुंचने के बाद सियासत तेज हो गई है. बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव को ध्यान में रखते हुए हिन्दू और हिंदुत्व की ओर बढ़ती है. भाजपा के लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मैं हनुमान जी का पुजारी हूं इसीलिए दर्शन करने आया हूं. बता दें कि कमलनाथ ने बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री से भी मुलाकात की. उनके बागेश्वर धाम जाने के बाद बीजेपी लगातार हमलावर है.

राजनीति नहीं आस्था में विश्वास
कमलनाथ ने भाजपा के आरोपों को निराधार बताया और कहा कि बीजेपी ने क्या धर्म का ठेका ले रखा है. कांग्रेस के लिए धर्म राजनीति नहीं, आस्था और विश्वास का केंद्र है. इस पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि कांग्रेस पर हिंदुओं का विरोध करने के संगीन आरोप हैं, लेकिन उन्हें पता है वोट एक ओर हो जाएगा इसलिए कांग्रेस घाट घाट जा रही है. 

कमलनाथ की चुनावी श्रद्धा
भाजपा कांग्रेस और कमलनाथ पर धर्म के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगा रही है. भाजपा का कहना है कि कमलनाथ ने जो हनुमान जी इतनी बड़ी मूर्ति लगाई है वो आस्था श्रद्धा नहीं बल्कि चुनावी श्रद्धा की वजह से लगवाई है. क्योंकि उन्हें पता है कि वनवासी क्षेत्र में हनुमान जी को लोग बहुत मानते हैं इसलिए वह खुद के चुनावी धाम का निर्माण कर रहे हैं. आगे तंज कसते हुए भाजपा ने कहा कि अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनावी धाम के निर्माण के लिए स्वर्ण अक्षरों में कमलनाथ का नाम लिखा जाएगा.

3 बजे से प्रवचन
बागेश्वर धाम में आज 3 बजे प्रवचन की शुरूआत होगी. राजेश्वर गुरु लंदन वाले, बालक योगेश्वर दस और राघवाचार्य का प्रवचन का कार्यक्रम है. इसके अलावा  शाम को अनूप जलोटा का भजन कार्यक्रम है. साथ ही साथ बता दें कि छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम में अन्नपूर्णा महायज्ञ से आज के कार्यक्रम की शुरुआत हुई है और यह कार्यक्रम 7 दिनों तक चलेगा.

Read More
{}{}