Home >>Madhya Pradesh - MP

कमलनाथ बोले-मुझे बूढ़ा मत समझना है, मैं आज भी जवान हूं, जानिए क्यों कही यह बात

Kamal Nath In Indore: इंदौर पहुंचे कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुझे अभी बूढ़ा मत समझना, अभी मैं जवान हूं. 

Advertisement
कमलनाथ पहुंचे इंदौर
Stop
Arpit Pandey|Updated: Sep 23, 2023, 03:11 PM IST

Kamal Nath In Indore: इंदौर में आयोजित समाजिक कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद हर मामले की जांच होगी, चाहे पटवारी का घोटाला हो या फिर कोई और घोटाला हर मामले की जांच होगी. 

मुझे बूढ़ा मत समझना 

कमलनाथ ने कहा 'मुझे बूढ़ा मत समझना, मैं 44 साल पहले भी इंदौर आया था, तब मैं जवान था और मैं आज भी जवान हूं. तब सबने पूछा था कहा से हो मैंने कहा छिंदवाड़ा से हूं. आज भी इंदौर में बीजेपी के नेताओं को छिंदवाड़ा के बारे में पता नहीं है, लेकिन उन्हें छिंदवाड़ा आकर देखना चाहिए.'

मुझे प्रदेश की जनता पर भरोसा है 

कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा 'प्रदेश की जनता पर मुझे पूरा भरोसा है, खासकर इंदौर की जनता सबसे ज्यादा जागरुक है, यह चुनाव किसी एक प्रत्याशी का नहीं है यह चुनाव पूरे मध्य प्रदेश का भविष्य तय करेगा. वहीं जब कमलनाथ से कांग्रेस के कार्यकाल में वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बनाने के मुद्दे पर सवाल किया तो उन्होंने कहा भाजपा कुछ भी कहे लेकिन सचाई कुछ और है, वल्लभ भवन में सीसीटीवी लगे हुए हैं, जिन्हें देखना है वह सीसीटीवी रिकॉर्डिंग चेक कर सकते हैं. चुनाव से तीन महीने पहले इस तरह के बयान देना भाजपा की बौखलाहट दिखा रहा है कि भाजपा में कितनी बौखलाहट है.'

इंदौर का कार्यक्रम कैंसिल नहीं करूंगा 

कमलनाथ ने कहा 'कल मेरी तबियत खराब थी, इसलिए मुझे इंदौर का कैंसिल करने की सलाह दी गई थी, लेकिन मैंने साफ कह दिया कि सब कुछ कैंसिल हो सकता है, लेकिन इंदौर के नौजवानों के बीच जाना कैंसिल नहीं होगा. कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा 'आज के वक्त में मध्य प्रदेश मे कोई निवेश नहीं कर रहा है, शिवराजजी इंदौर में इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन करते हैं, नाटक करते हैं, आज मध्य प्रदेश पर 3 लाख 40 हजार करोड़ का कर्ज है, सरकार ने इस पैसे का क्या किया इसका जवाब देना चाहिए. 

बता दें कि इससे पहले कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ और मीडियाकर्मियों के बीच विवाद की स्थिति भी बनी थी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि बाद में कमलनाथ ने पत्रकारों से चर्चा की थी. 

ये भी पढ़ेंः 7 लाख लोगों के खाते में राहुल गांधी ट्रांसफर करेंगे पैसे,25 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरा

{}{}