Home >>Madhya Pradesh - MP

Kamal Nath: एमपी कांग्रेस के कई विधायकों के मोबाइल बंद, कमलनाथ के करीबी ने दिया बड़ा बयान

MP Congress News: कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस में इस समय हड़कंप मचा हुआ है. कई कांग्रेस विधायकों ने अपने मोबाइल फोन बंद कर लिए हैं. वहीं सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि कमलनाथ दिल्ली में देर रात बीजेपी नेताओं से मुलाकात भी करेंगे.

Advertisement
Kamal Nath: एमपी कांग्रेस के कई विधायकों के मोबाइल बंद, कमलनाथ के करीबी ने दिया बड़ा बयान
Stop
Shikhar Negi|Updated: Feb 17, 2024, 10:39 PM IST

MP Congress News: कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस में इस समय हड़कंप मचा हुआ है. कई कांग्रेस विधायकों ने अपने-अपने मोबाइल फोन बंद कर दिए हैं. उनसे कई बार मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन किसी का भी मोबाइल नहीं लगा. इसके अलावा कई नेताओं ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बायो भी चेंज कर दिया है.

विधायकों को बचाने में जुटी कांग्रेस
गौरलतब है कि इस समय कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ दिल्ली में हैं. उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच कांग्रेस हाईकमान अलर्ट हो गया है. अब एमपी कांग्रेस अपने विधायकों को बचाने में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक लगभग 8 कांग्रेस विधायकों से इस समय संपर्क नहीं हो पा रहा है. कई विधायकों ने अपने फोन बंद कर लिए हैं

आज बीजेपी नेताओं से मिलेंगे कमलनाथ- सूत्र
वहीं सूत्रों में मिली जानकारी के मुताबिक आज रात कमलनाथ बीजेपी के बड़े नेताओं मुलाकात कर सकते हैं. यानी कमलनाथ के बीजेपी में जाने की फाइनल स्क्रिप्ट आज रात को तय हो जाएगी. दरअसल इस समय दिल्ली के भारत मंडपम में BJP का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन चल रहा है. यहां एमपी बीजेपी के सभी बड़े नेता दिल्ली में मौजूद है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अमित शाह से नाथ की मुलाकात के बाद बीजेपी में ज्वाइनिंग का रास्ता क्लियर होगा. इसके अलावा पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी ऑपरेशन में जुटे है.

कमलनाथ के करीबी का बड़ा बयान
मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा ज्वाइन करने की अटकलों के बीच छिन्दवाड़ा से पूर्व पीएचई मंत्री एवं कमलनाथ के करीबी दीपक सक्सेना का बड़ा बयान सामने आया है. पूर्व पीएचई मंत्री दीपक सक्सेना ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव हारी, लेकिन पार्टी आलाकमान का जो रवैया पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ किया वह ठीक नहीं है. कमलनाथ को पूरी तरह से हाशिया पर रखा गया है. इसी को लेकर छिन्दवाड़ा महापौर विक्रम आहाके का भी बयान सामने आया है.

नकुलनाथ का बड़ा बयान
छिन्दवाड़ा की राजनीति में बड़े उलटफेर के संकेत लगातार सामने आ रहे हैं. इस राजनीतिक हलचल के बीच छिन्दवाड़ा सांसद नकुलनाथ का भी एक बयान सामने आया हैं. जिसमें वे कह रहे हैं कि छिन्दवाड़ा के विकास को नई दिशा में लेकर जाएंगे. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मार्गदर्शन में वे और बेहतर विकास करेंगे.

{}{}