trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11403858
Home >>Madhya Pradesh - MP

मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने सैफई पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, अखिलेश यादव ने लगाया गले

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सैफई पहुंचकर समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी.

Advertisement
मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने सैफई पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, अखिलेश यादव ने लगाया गले
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 20, 2022, 06:45 PM IST

Jyotiraditya Scindia in Saifai: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संस्थापक रहे मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद सैफई में यादव परिवार मौजूद है. अपने पिता के निधन के बाद अखिलेश यादव से मिलने लगातार बड़े नेता उनके घर पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी अखिलेश से मिलने पहुंचे है. यहां आकर उन्होंने नेताजी को श्रद्धांजलि दी है.

बता दें कि 19 अक्टबूर को अखिलेश यादव प्रयागराज( इलाहबाद) में पिता की अस्थियां विसर्जित करने के बाद परिवार के साथ फिर सैफई लौट आये है. जहां पर रोजाना कई बड़े नेताओं का आना जाना लगा रहता है.

अखिलेश यादव से गले मिले सिंधिया 
सैफई पहुंचे सिंधिया ने अखिलेश यादव को गले भी लगाया. साथ ही पार्टी में महासचिव रामगोपाल यादव के साथ बैठकर नेताजी की पुरानी यादों को भी ताजा किया. 

नेताजी के लिए जाना बड़ी क्षति 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुलायम सिंह का जाना देश और प्रदेश के लिए बड़ी क्षति है. उन्होंने कहा कि नेताजी हम लोगों के मन में हमेशा रहेंगे. 

10 अक्टूबर को हुआ था निधन
गौरतलब है कि 10 अक्टूबर को मुलायम सिंह यादव ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आखरी सांस ली थी. वे काफी समय से बीमार चल रहे थे. उनकी मौत की खबर सुनने के बाद देशभर में शोक की लहर डूब गई थी. बता दें कि मुलायम सिंह की आत्मा की शांति के लिए 21 अक्टूबर को सैफई में शांति हवन किया जाएगा. इस दिन ब्राह्मण भोज भी रखा गया है.

Read More
{}{}