trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11213568
Home >>Madhya Pradesh - MP

ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में रहेंगे दो दिन, इतने टिकटों का फ्री हैंड!

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिन के ग्वालियर दौरे पर पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि इस दौरान सिंधिया पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी चर्चा करेंगे, जिसमें ग्वालियर नगर निगम में पार्षदों के टिकट फाइनल हो सकते हैं. 

Advertisement
ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में रहेंगे दो दिन, इतने टिकटों का फ्री हैंड!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 09, 2022, 02:55 PM IST

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियर। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी में भी टिकटों के लिए मंथन चल रहा है. इस बार सबकी नजरे ग्वालियर-चंबल पर टिकी हुई है, क्योंकि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य  सिंधिया के बीजेपी में जाने के बाद यहां पहली बार चुनाव हो रहे हैं. सिंधिया के साथ उनके बहुत से समर्थक भी बीजेपी में गए हैं, ऐसे में अब चुनाव लड़ने के लिए दावेदार सक्रिए हो गए हैं. ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने टिकटों को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. 

जल्द होगी उम्मीदवारों की घोषणा 
ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब नगरीय निकाय चुनाव में टिकटों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ''दो दिन ग्वालियर के दौरे पर हूं, हम भी अति शीघ्र उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे, मुख्यमंत्री जी प्रदेश अध्यक्ष जी हम सब मिलकर इस पर मंथन कर रहे हैं.''

सिंधिया के पास भी है फ्री हैंड!
दरअसल, इस बार बीजेपी में टिकटों के लिए दावेदारों की फेहरिस्त लंबी है. सूत्रों के अनुसार सिंधिया का निकाय चुनाव में अहम रोल है, बताया जा रहा है कि पार्टी आलाकमान ने एक तिहाई पार्षदों के टिकट के लिए बीजेपी ने सिंधिया को फ्री हैंड दिया है. ऐसे में ग्वालियर-चंबल अंचल में टिकटों के वितरण में सिंधिया की भूमिका अहम रहेगी. क्योंकि सिंधिया समर्थक भी लगातार टिकट की मांग कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिन ग्वालियर में रहेंगे, बताया जा रहा है कि इस दौरान कई टिकटों को फाइनल किया जा सकता है. 

दरअसल, ग्वालियर में बीजेपी में दावेदारों की फेहरिस्त लंबी है, पार्षद का टिकट पाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपना बायोडाटा भी बड़े नेताओं को सौंपा है, खास बात यह है कि बीजेपी के अधिकतर दिग्गज ग्वालियर-चंबल अंचल से आते हैं, ऐसे में यह टिकटों को लेकर सबसे ज्यादा गहमागहमी देखने को मिल रही है.  

ये भी पढ़ेंः आदिवासी बहुल गांव में निर्विरोध चुनी गई महिलाओं की सरकार, बोली-सपने में भी नहीं सोचा था

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}