trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11323714
Home >>Madhya Pradesh - MP

कांग्रेस नेताओं के इस्तीफे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, जितना कहें उतना कम है

गुलाम नबी आजाद के बाद अब कांग्रेस के एक और दिग्गज नेता ने पार्टी से इस्तीफा दिया है. ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं के लगातार होते इस्तीफे पर बड़ा बयान दिया है. सिंधिया बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे थे. 

Advertisement
कांग्रेस नेताओं के इस्तीफे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, जितना कहें उतना कम है
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 28, 2022, 04:28 PM IST

ग्वालियर। कांग्रेस के वरिष्ट नेता गुलाम नबी आजाद ने हाल ही में पार्टी से इस्तीफा दिया था. उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिया था. वहीं अब तेलंगाना में कांग्रेस के कद्दावर नेता एमए खान ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. एमए खान को भी G-23 ग्रुप के नेताओं में गिना जाता था. ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब कांग्रेस नेताओं के इस्तीफे पर सवाल पर किया तो इन इस्तीफों पर सिंधिया ने भी बड़ा बयान दिया है. 

कांग्रेस के बारे में जितना कहा जाए उतना कम 
ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं के इस्तीफों पर कहा कि ''जहां तक कांग्रेस की बात है उस पर जितना हम कहें उतना कम है. क्योंकि आज जर्जर हालत कांग्रेस की हो चुकी है. उन्होंने गुलाम नबी आजाद का हवाला देते हुए दोहराया है कि गुलाम नबी जी कांग्रेस के एक बड़े सीनियर नेता रह चुके हैं, उन्होंने कई दशक पार्टी को सेवा दी. अगर उनकी यह स्थिति हो चुकी है तो आप समझ सकते हैं आज कितनी जर्जर स्थिति कांग्रेस की हो चुकी है.''

गुलाम नबी जी आजाद हो गए हैंः सिंधिया 
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ''कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद गुलाम नबी जी अंत में आजाद हो चुके हैं. उनको मेरी तरफ से शुभकामनाएं और आगे का रास्ता वह जरूर तय करेंगे.'' बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी में शामिल हुए थे. 

वहीं आज कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले  एमए खान कांग्रेस में बागी G-23 ग्रुप के सक्रिय सदस्य थे. वह 2008 से लेकर 2020 तक राज्यसभा सांसद रहे. उन्होंने अपने इस्तीफे के बाद राहुल गांधी को कांग्रेस की बर्बादी की वजह बताया है. 

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के दौरे पर सिंधिया 
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इस वक्त ग्वालियर-चंबल अंचल में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लिया और बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकात भी की. सिंधिया ने जल्द से जल्द मुआवजा दिलाए जाने की बात कही है. 

ये भी पढ़ेंः ''इस बार वो अपनी सीट जीतकर दिखाएं'', कमलनाथ ने किसके लिए कही यह बात 

Read More
{}{}