trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11396264
Home >>Madhya Pradesh - MP

अमित शाह के ग्वालियर दौरे से पहले कांग्रेस पर बरसे सिंधिया, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाया बड़ा आरोप

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल एमपी के दौरे पर पहुंच रहे हैं, यहां पहले वो ग्वालियर के राजमाता विजया राजे सिंधिया एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का शुभारम्भ करेंगे. इसके लिए पूरी शिवराज सरकार और प्रशासन उनके आगमन की तैयारियों में दिन-रात एक किए हुए हैं.

Advertisement
अमित शाह के ग्वालियर दौरे से पहले कांग्रेस पर बरसे सिंधिया, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाया बड़ा आरोप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 15, 2022, 05:18 PM IST

ग्वालियर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल एमपी के दौरे पर पहुंच रहे हैं, यहां पहले वो ग्वालियर के राजमाता विजया राजे सिंधिया एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का शुभारम्भ करेंगे. इसके लिए पूरी शिवराज सरकार और प्रशासन उनके आगमन की तैयारियों में दिन-रात एक किए हुए हैं. वहीं खास बात ये कि उनके इस पूरे आयोजन को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लीड करेंगे. वहीं इस दौरान शाह सिंधिया महल यानी जयविलास पैलेस भी जाएंगे और यहां वो भोजन करेंगे. 

ग्वालियरः अमित शाह का 4000 करोड़ के महल में होगा शाही स्वागत, सुरक्षा के लिए 5000 जवान तैनात

कल विकास का नया अध्याय
गृहमंत्री शाह के दौर के एक दिन पहले सिंधिया ने आज प्रेस कॉफेंस कर उन्होंने कहा कि कल  ग्वालियर के विकास में एक नया अध्याय जुड़ने वाला है. यहां वैभव और संस्कृति का अनूठा संगम होगा. 

ग्वालियर नई ऊचाईयां छुएंगा 
सिंधिया ने कहा कि किसी भी शहर के विकास में नागर विमानन की महत्त्वपूर्ण भूमिका होती है. इससे रोजगार के छह गुना और आर्थिक रूप से तीन गुना विकास होगा. सिंधिया ने कहा कि प्रदेश के चार प्रमुख शहरों में ग्वालियर शामिल है.

कांग्रेस सरकार पर किया हमला
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बगैर नाम लिए कांग्रेस पर करारा हमला बोला है. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि आजादी के बाद 67 सालों में कुल 74 एयरपोर्ट बनाएं गए. लेकिन मोदी सरकार ने पिछले 8 साल में कुल 67 एयरपोर्ट बनाएं गए है. आने वाले सालों में देश में कुल 210 एयर पोर्ट बनाने का प्रयास किया जा रहा है.

कल आएंगे अमित शाह दौरे पर
बता दें कि 16 अक्टूबर को अमित शाह प्रदेश के दौरे पर पहुंच रहे हैं, ऐसे में बीजेपी शाह के दौरे की तैयारियों में जुटे हैं. खास बात यह है कि सिंधिया के बीजेपी में आने के बाद यह पहला मौका है, जब अमित शाह ग्वालियर पहुंच रहे हैं. ऐसे में सिंधिया शाह के जोरदार स्वागत की तैयारियों में जुटे है. बीजेपी जहां अमित शाह के दौरे की तैयारियां कर रही है तो वहीं कांग्रेस उनके दौरे पर निशान साध रही है, जिससे प्रदेश में जमकर सियासत हो रही है.

Read More
{}{}