trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12044352
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: दुकान-बस में आग, हादसे में 2 लोगों की मौत, संदिग्ध अवस्था में मिला लड़की का शव

MP News: मध्य प्रदेश के झाबुआ, उज्जैन, मैहर और धार में 4 बड़े केस आए हैं. यहां एक बस और बाजार में आग लग गई. सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं धार में संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है.

Advertisement
MP News: दुकान-बस में आग, हादसे में 2 लोगों की मौत, संदिग्ध अवस्था में मिला लड़की का शव
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Jan 04, 2024, 11:31 PM IST

MP News: मध्य प्रदेश में बुधवार को अपराध और हादसों को लेकर चार बड़े मामले सामने आए हैं. यहां झाबुआ, उज्जैन, मैहर और धार में तीन हादसे हुए हैं. इसके साथ ही धार में संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है.

झाबुआ में आग
झाबुआ जिले के राणापुर शहर में स्थित एक किराना दुकान में भीषण आग लग गई. आग के कारण से दुकान में रखा सारा समान जलकर खाक हो चुका है. फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चला पाया है. दुकान में तेल के डब्बे किराना सामग्री रखी हुई थी. बताया जा रहा है कि आग से लाखों का नुकसान हुआ है. घटना के बाद राणापुर नगर परिषद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

उज्जैन में सड़क हादसा
कायथा थाना क्षेत्र अंतर्गत देवास मार्ग पर एक गैस गोदाम के पास भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसा एक पिकअप वाहन और मोटरसाइकिल की टक्कर से हुआ है. मोटरसाइकिल सवार व चालक दोनों युवकों की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई. मृतकों की पहचान अंकित पिता बिरमानंद गांव बोरदा माडा और अमन पिता शौकत गांव नरेसलि के रूप में हुई है. कायथा थाना पुलिस ने घटना की पुष्टि की है.

यात्री बस में लगी आग
मैहर में यात्री बस में आग लग गई. हालांकि, घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है. यात्री से भरी बस में अचानक भड़की आग से भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है नरसिंह ट्रेवल की बस रीवा से कैमोर जा रही थी. घटना में कोई जनहित नहीं हुई है. शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगना बताया जा रहा है. समय रहते बस चालक ने आग पर काबू पा लिया. घटना अमरपाटन थाना क्षेत्र के अहिरगाव के पास की है.

धार में मिली की लड़की की लाश
धार जिले के लबरावदा स्थित आदिवासी एकलव्य छात्रावास में कक्षा 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है. लाश के पास एक चाकू और गले में दुपट्टा लपता हुआ था. संभवतः छात्रा ने अपने दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली होंगी. हॉस्टल मे मौजूद अन्य छात्राओं ने जानकारी प्रिंसिपल को दी मौके पर पुलिस और सहायक आयुक्त पहुंचे पुलिस जांच कर रही है. पुलिस का कहना है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Read More
{}{}