trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11293304
Home >>Madhya Pradesh - MP

जबलपुर में समिति सहायक प्रबंधक के घर पर EOW का छापा, मिली लाखों की संपत्ति

जबलपुर के कुंडल तहसील में आज सुबह समिति सहायक प्रबंधक के घर पर EOW का छापा पड़ा है, कार्रवाई के दौरान लाखों रुपए की बेनामी संपत्ति मिली है.

Advertisement
जबलपुर में समिति सहायक प्रबंधक के घर पर EOW का छापा, मिली लाखों की संपत्ति
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 08, 2022, 09:54 AM IST

अजय दूबे/जबलपुरः आज सुबह आय से अधिक संपत्ति मामले में जबलपुर के कुंडम तहसील निवासी समिति सहायक प्रबंधक के निवास पर ईओडब्ल्यू का छापा पड़ा है. आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो टीम ने शुरआती जांच में ही पन्ना लाला उईके के घर से आय से 218 प्रतिशत अधिक संपत्ति पाई है. फिलहाल आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ की कार्रवाई जारी है. 

डीएसपी के नेतृत्व में पड़ा छापा
ई.ओ.डब्ल्यू जबलपुर एस.पी देवेंद्र सिंह ने बताया कि आदिम जाति सेवा सहकारी समिति इमलाई में पदस्थ पन्ना लाल के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिली थी, जिसके बाद EOW में पदस्थ निरीक्षक मोमेंद्र मर्सकोले ने जांच शुरू की, जिसके बाद जबलपुर डीएसपी ए.व्ही सिंह के नेतृत्व में आज सुबह टीम ने एक साथ पन्ना लाल के घर पर छापेमार कार्रवाई की.

जांच के दौरान मिली ये संपत्ति
EOW ने पन्ना लाल के घर छापे के दौरान ग्राम जन गांव में 4000 वर्गफिट के दो मकान, ग्राम ईमलाई में 3.55 हेक्टर कृषि भूमि,  ग्राम डोली में 5 एकड़ कृषि भूमि, एक ट्रैक्टर और 6 दो पहिया वाहन मिले हैं.

कार्रवाई जारी
आपको बता दें कि ई.ओ.डब्ल्यू एस.पी. देवेंद्र सिंह के निर्देश पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में आरोपी पन्ना लाल के खिलाफ धारा 13(1) 13 (2) के तहत सर्चिंग कार्यवाई जारी है. वहीं पूरे मामले में एसपी देवेंद्र सिंह का कहना है कि जांच के दौरान अभी और संपत्ति मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ेंः MP Weather: मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना, भोपाल-इंदौर में अलर्ट जारी

Read More
{}{}