trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11855696
Home >>Madhya Pradesh - MP

Indore News: पिज्जा वाला बन गया इंदौर का कमिश्नर! थाना प्रभारियों के उड़े होश

Indore News:  भोपाल के पिज़्ज़ा शॉप पर काम करने वाले लड़के ने इंदौर के थाना प्रभारियों को कमिश्नर बनकर फोन कर दिया. फिर क्या था दौड़ते-भागते टीआई थाने भी पहुँचे. बाद में मामले का हुआ खुलासा. 

Advertisement
Indore News: पिज्जा वाला बन गया इंदौर का कमिश्नर! थाना प्रभारियों के उड़े होश
Stop
Shikhar Negi|Updated: Sep 04, 2023, 07:57 PM IST

इंदौर:  इंदौर के कई थानों में उस समय हड़कंप मच गया, जब कमिश्नर ने एक साथ सभी थाना प्रभारियों को फोन लगाकर कहा कि मैं जल्दी थान आ रहा हूं, आओ पुलिस स्टेशन. फिर क्या था भागते-दौड़ते टीआई थाने भी पहुंचे. जब कमिश्नर के न आने पर पूछताछ हुई तो खुलासा हुआ. 

दरअसल  इंदौर क्राइम ब्रांच ने पुलिस कमिश्नर बनकर इंदौर के थाना प्रभारियों को कॉल करने वाले एक युवक को भोपाल से पकड़ा है. पकड़े गए युवक ने पुलिस सिस्टम को चेक करने के लिए इन्दौर के सभी थाना प्रभारियों को फोन लगाने जैसी हरकत की थी. 

भोपाल से गिरफ्तार किया
इन्दौर क्राइम ब्रांच ने भोपाल से ओम सोनी नाम के युवक को हिरासत में लिया है. ओम सोनी ने रविवार को चदंन नगर टीआई मनोज मिश्रा को कॉल किया था कि मैं इन्दौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर बोल रहा हूं, और थाना प्रभारी को थाने आने की बात कही. कमिश्नर के आदेश को सीरियस लेकर पुलिस के आला अधिकारी थाने पहुंच गए और स्टॅाफ को भी थाने बुला लिया. लेकिन कमिश्नर नही पहुंचे. जिसकी जानकारी थाना प्रभारी ने अपने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को बताई. इसी बीच पता चला कि अन्य टीआई को भी इसी तरह का कॉल आया है. 

वहीं पूरा मामला इन्दौर क्राइम ब्रांच के पास पंहुचा और नंबर चेक किया तो वह भोपाल का निकला. जहां क्राइम ब्रांच ने भोपाल में रहकर पिज्जा की दुकान पर काम करने वाला ओम सोनी को हिरासत में लिया. वहीं पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर ओम सोनी ने बताया कि छिंदवाड़ा का रहने वाला है और पुलिस सिस्टम को समझने के लिए थाना प्रभारियों को फोन लगा रहा था. 

Dhirendra shastri: धीरेंद्र शास्त्री ने किसे बताया 'ये रावण के खानदान के लोग हैं' जानिए

पुलिस ने युवक का फोन किया जब्त
पुलिस ने पूरे मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. उसके साथ ही उसा मोबाइल डाटा रिकवरी के लिए भेजा जा रहा है. संभावना जताई जा रही है कि इंदौर और भी ऐसे थाना प्रभारी होंगे, जिन्हें कॉल कर युवक ने थाने बुलाया होगा.

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

Read More
{}{}