Home >>Madhya Pradesh - MP

Indore news: मृत्युभोज के कार्यक्रम में दो दोस्‍तों में हुआ व‍िवाद, हो गई मौत

तीन द‍िन पहले मृत्‍युभोज के कार्यक्रम में शाम‍िल होने आए दो दोस्‍तों में व‍िवाद हुआ तो उनमें हाथापाई हो गई. इस वजह से एक दोस्‍त घायल हुआ तो इलाज के दौरान उसकी आज रविवार को मौत हो गई.  

Advertisement
Demo Photo
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 31, 2022, 07:53 PM IST

शताब्‍दी शर्मा/ इंदौर: मध्‍य प्रदेश के इंदौर में तीन दिन पहले द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के आस्था पैलेस में मृत्युभोज का कार्यक्रम चल रहा था. यहां शामिल होने आए दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया.

व‍िवाद में युवक गंभीर रूप से हो गया था घायल  

इस व‍िवाद में दोनों के बीच हाथापाई में एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया था जिसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. शनिवार देर रात युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर ल‍िया है. पुल‍िस जांच में जुट गई है. 

12वें के कार्यक्रम में शरीक होने आए थे दोस्‍त 
मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के आस्था पैलेस का है. यहां पर राजेश चौहान और बबलू तंवर दोनों 12वें के कार्यक्रम में शरीक होने आए थे. उसी दौरान राजेश चौहान और बबलू तंवर का विवाद हो गया. दोनों शराब के नशे में थे. दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई. 

झगड़े में घायल हुए तो बाद में हो गई मौत 
इस झगड़े में राजेश चौहान बुरी तरह घायल हो गया था जिसके सि‍र में गहरी चोट आई थी. परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां डॉक्टर ने सूचना दी क‍ि घायल होने और अत्याधिक चोट के चलते कोमा में चला गया.  वहीं शनिवार रात राजेश चौहान की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बबलू तंवर को गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया. 

इंदौर से ही आया र‍िश्‍तों को तार-तार करने का मामला 

इंदौर में आज एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है जहां एक पिता ने ही अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया है. डरी सहमी बच्ची ने जब घटना मां को बताई तो पिता ने माफ़ी मांग आगे से ऐसी गलती ना करने की बात कहीं. लेकिन उसके बाद भी पिता की हरकतों में सुधार नहीं आया, तो मां खुद बेटी को लेकर थाने पहुंची और पति की करतूत की जानाकारी देते हुए रिपोर्ट लिखवाई. 

दमोह: सब्‍जी काटती मह‍िला पर छत से ग‍िरा सांप, काटा तो जहर से 10 म‍िनट में मौत

{}{}