trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11791039
Home >>Madhya Pradesh - MP

थाना प्रभारी की बेटी का नहाते समय वीडियो बना रहा था पड़ोसी पुलिसकर्मी का बेटा, केस दर्ज

इंदौर में लगातार छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आ रही है. इसी कड़ी में इन्दौर में एक पुलिसकर्मी की लड़की बाथरूम में नहा रही थी.

Advertisement
थाना प्रभारी की बेटी का नहाते समय वीडियो बना रहा था पड़ोसी पुलिसकर्मी का बेटा, केस दर्ज
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jul 22, 2023, 05:01 PM IST

शिव कुमार शर्मा/इंदौर: इंदौर में लगातार छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आ रही है. इसी कड़ी में इन्दौर में एक पुलिसकर्मी की लड़की बाथरूम में नहा रही थी. उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक पुलिसकर्मी का लड़का उसका वीडियो बनाने लगा लेकिन अचानक लड़की के द्वारा वीडियो बनाते देख लिया गया और पूरे मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई. लेकिन पुलिस ने मात्र छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर पल्ला झाड़ लिया.

दरअसल पूरा मामला इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र का है. मल्हारगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़ित आज जो कि पुलिसकर्मी की बेटी है तो वहीं पड़ोस में रहने वाले एक पुलिसकर्मी के बेटे ने उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की है. 

उज्जैन में प्रेम प्रसंग के चक्कर में युवक को न्यूड कर पीटा, हत्या या आत्महत्या सुलझाने में जुटी पुलिस

पुलिस में की शिकायत
पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह जब बाथरूम में नहा रही थी, उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति छुपकर उसका वीडियो बना रहा था. लेकिन उसी दौरान उसने बाथरूम में से वीडियो बनाते हुए युवक को देख लिया और तत्काल बाहर आई. लेकिन इसी दौरान युवक वहां से भाग गया. इसके बाद उसने पूरे मामले की जानकारी अपने पति सहित अन्य परिजनों को दी और पूरे मामले में मल्हारगंज पुलिस को शिकायत की.

दोनों ही पुलिस घराने से
वहीं मल्हारगंज पुलिस ने इस पूरे मामले में छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है. और जल्दी गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है. जिस युवक ने युवती का नहाते हुए वीडियो बनाने की कोशिश की उसके पिता इंदौर में ही निरीक्षक के पद पर पदस्थ है. तो वहीं जिस युवती का वीडियो युवक के द्वारा बनाया जा रहा था. उस युवती के पिता भी थाना प्रभारी स्तर के पद पर इंदौर में ही पदस्थ हैं.

Read More
{}{}